Advertisment

Parineeti Chopra के चेहरे में दिखी उदासी, पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'प्लीज दूसरों के लिए जीना बंद...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि शादी को 10 महीने ही हुए हैं, कहीं उनकी शादी में कुछ दिक्कत तो नहीं आ गई है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra @parineetichopra

Parineeti Chopra Cryptic Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila ) में देखा गया था. वहीं एक्ट्रेस अपनी शादी के बाद से फिल्मों से दूर हैं. अब हाल ही में  परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जिसके बाद उनके फैंस हैरान रह गए हैं. पोस्ट देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस किसी बात से परेशान हैं. वहीं कुछ तो ये भी कहने लगे हैं कि शादी को 10 महीने ही हुए हैं, कहीं उनकी शादी में कुछ दिक्कत तो नहीं आ गई है. 

Advertisment

खयालों में खोई दिखीं परिणीति

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें वह एक बोट में बैठी हुई हैं और अपने खयालों में खोई हुई दिखाई दे रही हैं. साथ ही वह परेशान भी दिख रही हैं. इस पोस्ट के बैकग्राउंड में ए.आर. रहमान, फराह सिराज और एनी चोयिंग ड्रोलमा की ‘जरिया’ का म्यूजिक सुनाई दे रहा है. परिणीति ने वीडियो के साथ एक लंबा कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें वो गैरजरूरी चीजों को महत्व ना देने के बारे में बात करती दिख रही हैं. परिणीति चोपड़ा के पोस्ट ने फैंस को परेशान कर दिया. हर कोई कमेंट के जरिए जानना चाह रहा है कि आखिर उन्हें हुआ क्या है.

'दूसरों के लिए जीना बंद कर दें'

पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने लिखा- 'इस महीने मैंने कुछ समय रुककर अपनी लाइफ के बारे में सोचा. इसके बाद लगा कि माइंडसेट ही सबकुछ है. जिंदगी टिक-टिक करती एक घड़ी है. इसलिए फालतू के लोगों पर अपना समय ना बर्बाद करें. हर पल आपकी पसंद का होना चाहिए. प्लीज दूसरों के लिए जीना बंद कर दें. जब आप दूसरों की राय से डरते हैं, तो आप अपना जीवन जीना बंद कर देते हैं. परिस्थितियों पर रिएक्ट करने का तरीका बदल दें. लाइफ सीमित है. इसलिए वैसे ही जीएं, जैसे आप जीना चाहते हैं.'

ये भी पढ़ें- अनंत-राधिका की हल्दी में सबने खेली होली, हार्दिक-रणवीर ने जमकर पीटा ढोल; देखें Video

Parineeti Chopra Marriage Raghav Chadha Parineeti Chopra Actress parineeti chopra
Advertisment