Advertisment

पति राघव चड्ढा की याद में विदेश में तड़प रही हैं परिणीति चोपड़ा, देख रही हैं संसद के भाषण

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सोफे पर बैठकर आराम फरमा रही हैं. एक्ट्रेस ने इस बार नये कपल गोल्स सेट कर दिए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
parineeti chopra missing raghav chadha
Advertisment

Parineeti Chopra Missing Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह लंदन में अपने घर पर आराम फरमा रही हैं. परिणीति ने वीडियो के साथ बताया कि वह भारत देश से दूर अपने पति राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को याद कर रही हैं. उन्हें राघव की याद आ रही है लेकिन वो उनसे मिल नहीं सकती. राघव भारत में हैं और इन दिनों राज्यसभा सत्र में बिजी थे. परिणीति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Advertisment

राघव चड्ढा की याद आई तो परिणीति ने क्या किया?

आज बुधवार, 7 अगस्त को परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के लिए एक पोस्ट साझा किया है. इसमें उन्होंने बताया कि वो विदेश में हैं तो उन्हें राघव की याद आ रही है. लेकिन दोनों मिल नहीं सकते तो वह खाली वक्त में राघव चड्ढा के राज्यसभा संसद के भाषण सुन रही हैं.  

राघव की स्पीच सुनती हैं परिणीति

Advertisment

वीडियो शेयर करते हुए परि ने कैप्शन में लिखा, "जब हम मीलों दूर हों तो उन्हें देखने का यही एकमात्र तरीका है. वीडियो में परिणीति कैजुअल टी-शर्ट पजामा में बैठी हैं. उनका नो-मेकअप लुक भी कमाल है. उसके बाद वह कैमरा लैपटॉप की तरफ कर देती है, जिसमें राघव चड्ढा संसद में भाषण देते दिखाई देते हैं.

Advertisment

फैंस ने दिए गजब रिएक्शन

परिणीति ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर कपल गोल्स सेट कर दिए. पति के लिए उनका प्यार और डेडिकेशन देखकर फैंस तारीफ कर रहे हैं.एक यूजर ने लिखा, 'राघव एक ग्रेट लीडर हैं.' साथ ही फैंस ने परिणीति से भारत लौटने की अपील की. कुछ लोगों ने राघव चड्ढा की संसद स्पीच को सुनना बेहतर बताया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आई थीं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी 'चमकीला' 2024 में नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गई नंबर वन फिल्म है.

Bollywood News in Hindi Raghav Chadha AAP Rajya Sabha MP Raghav Chadha Bollywood news and gossip Parineeti Chopra parineeti chopra and raghav chadha Bollywood News Actress parineeti chopra
Advertisment
Advertisment