Paris Olympic 2024: नीरज चोपड़ा ने जीता सिल्वर तो गदगद हुआ बॉलीवुड, इन सितारों ने दी बधाई

नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने के बाद से ही पूरा देश खुशी मना रहा है और हर कोई नीरज को शुभकामनाएं दे रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने भी नीरज को बधाई दी है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Neeraj

Neeraj Chopra

Bollywood Celebrities Congratulate Neeraj Chopra: भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympic 2024) में सिल्वर मेडल अपने नाम किया है. पेरिस के स्टेड डी फ्रांस में खेले गए फाइनल में नीरज ने अपने दूसरे प्रयास में 89.45 मीटर दूर जैवलिन फेंका. यह इस सीजन नीरज का सबसे बेस्ट थ्रो रहा. नीरज के सिल्वर मेडल (Neeraj Won Silver Medal)जीतने के  बाद से ही पूरा देश खुशी मना रहा है और हर कोई नीरज को शुभकामनाएं दे रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी  से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने भी नीरज को बधाई दी है. 

Advertisment

विक्की-मलाइका ने क्या कहा?

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  ने नीरज चोपड़ा की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की जिसमें नरीज अपनी पीठ पर भारतीय राष्ट्रीय ध्वज पकड़े हुए है. विक्की ने लिखा- 'सीजन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन. आप हमेशा हमें गौरवान्वित महसूस कराते हैं भाई.' वहीं, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जो इस समय पेरिस में हैं, उन्होंने ओलंपिक में नीरज के विजयी क्षण की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मलायका ने लिखा- 'मेरे भारत के लिए कितना गर्व का क्षण है और मैं भी इसकी लाइव गवाह हूं.

Neeraj

ये भी पढ़ें- 100 साल पुराने घर में रहती हैं Sharvari Wagh, माता-पिता ने दीवार में फ्रेम कर सजाई पहली सैलरी

सनी देओल ने शेयर की नीरज की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने पर शुभकामनाएं दीं. सनी ने ओलंपिक में अपने टूर्नामेंट में कांस्य पदक जीतने के लिए भारतीय हॉकी टीम को भी बधाई दी. वहीं रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- 'आपने अपने लिए इतने ऊंचे मानक स्थापित किए हैं कि पेरिस 2024 में भारत का सर्वोच्च पदक सिल्वर भी आपके लिए कमतर लगता है नीरज चोपड़ा...' इसके अलावा एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी और एआर रहमान ने भी ओलंपिक में नीरज चोपड़ा की जीत पर उन्हें बधाई दी है. 

 

Advertisment

ये भी पढ़ें- John Abraham ने डबल ओलंपिक मेडलिस्ट Manu Bhaker से की मुलाकात, पदकों के साथ खिंचवाईं फोटो

neeraj chopra 2024 olympics Neeraj Chopra Throw Neeraj Chopra on Silver Medal Neeraj Chopra Paris Olympic 2024 Congratulations Neeraj Chopra
Advertisment