Advertisment

पतली कमरिया मोरी...Insta Reel में जब इन देसी गानों ने मचाई धूम, एक था बड़ा अश्लील

सोशल मीडिया पर आपने अक्सर वायरल ट्रेंड देखे होंगे जिनपर लोग झूम उठते हैं. अब तो बॉलीवुड स्टार्स भी इनको फॉलो करने लगे हैं. अगर आपको याद हो तो इन देसी गानों ने भी इंस्टाग्राम पर खूब बवाल मचाया था.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
desi songs on Instagram reels
Advertisment

Viral Desi Songs Instagram Reels: इंस्टाग्राम पर अब लोगों की तादाद बढ़ती जा रही हैं. जैसे-जैसे इसका क्रेज बढ़ा है वैसे ही यूजर्स भी लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में कई बार गांव की गलियों से शुरू हुए ट्रेंड अब बॉलीवुड तक पहुंच जाते हैं. एक गाना वायरल होता है और धीरे-धीरे वो नेशनल ट्रेंड बन जाता है. पिछले एक साल में आपने कई ऐसे देसी गाने सुने होंगे जिन्होंने इंस्टाग्राम पर खूब बवाल काटा था. इन देसी गानों पर बॉलीवुड सेलेब्स भी झूमने से पीछे नहीं हटे थे. कुछ गानों के तो लिरिक्स भी लोगों को समझ नहीं आए फिर भी उन्होंने इस पर मजेदार रील्स बनाकर साझा कीं. 

Advertisment

हम आपको इंस्टाग्राम पर वायरल देसी गाने बता रहे हैं जिन्होंने पूरे देश को अपनी धमाकेदार धुन पर झूमने को मजबूर कर दिया था. कुछ बे-सिर-पैर के फनी गाने भी थे जो बकवास होते हुए भी वायरल हो गए थे.

पतली कमरिया मोरी

ये गाान एक थारू सिंगर राज कुस्मी (Raj Kusmy) ने गाया है. गाने में म्यूजिक गणेश चौधरी और राज का है. नेपाल के रहने वाले इस सिंगर ने छमिया ट्रैक के साथ देशभर में बवाल मचा दिया था. ये गाना जमकर वायरल हुआ था. लोगों ने इस पर मजेदार रील्स बनाए थे.

चुन्नी में परफ्यूम लगावे चुन्नी में

ये एक हरियाणवी सॉन्ग है जिसे यादराम सहराकर ने गाया है. इस गाने को होली पर रिलीज किया गया था और लोगों के बीच इसका जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. गांव-देहात में लोग इसे डीजे पर बजाकर नाचते हैं. इंस्टा रील्स पर भी इस गाने पर खूब रील्स बने थे.

Advertisment

अलबेले तांगे वाले

'अलबेले तांगे वाले' गाने ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. इस गाने के लिरिक्स अश्लील होते हुए भी ये लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. राहुल बलियान का गाया ये एक राजस्थानी गीत है जो पांच साल पहले रिलीज हुआ था लेकिन इंस्टा रील्स पर इसने गदर काट दिया.

कबूतर

हरियाणवी गानों का लोगों में एक बार फिर क्रेज देखने को मिला जब प्रांजल दहिया के गाने 'कबूतर' ने इंटरनेट पर वायरल होकर लोगों को खूब नाचाया. इस पर खूब रील्स बने और एक बच्ची का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

खइबा मेहरी के हाथे त मोटा जइबा हो

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने 'खइबा मेहरी के हाथे' गाने ने इंस्टा रील्स पर खूब मजे लूटे थे. इस गाने पर लोगों ने खूब रील्स बनाए थे. इंटरनेट पर एक बार फिर भोजपुरी गीत की जीत हुई थी.

Advertisment

गुलाबी शरारा

सिर्फ भोजपुरी और हरियाणवी ही नहीं अब तो देवभूमि उत्तराखंड के गाने भी इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. 'गुलाबी शरारा' भी इंस्टा पर जबरदस्त वायरल हुआ था. इस गाने पर तो बॉलीवुड स्टार्स ने भी जमकर रील्स बनाए थे. इस कुमाउंनी गाने को इंदर आर्या राकेश जोशी ने गाया.  

गुलाबी साड़ी

देसी गानों में एक मराठी गाने 'गुलाबी साड़ी' ने भी दर्शकों को खूब नचाया. यह गाना तो बॉलीवुड तक पहुंच गया और सेलेब्स ने इसपर जमकर रील्स बनाए थे. संजू राठौड़ के गाये इस गाने में इंग्लिश शब्दों के साथ आज के ट्रेंड की बात कही गई है जो दर्शकों को काफी पसंद आया था.

बदो बदी

हाल में इंस्टाग्राम पर पाकिस्तानी सिंगर चाहत अली खान के गाने 'बदो-बदी' ने भी इंटरनेट पर खूब ध्यान खींचा था. इसपर काफी फनी मीम्स और रील्स बने थे. लोगों को इस गाने से बकवास शायद ही कोई गाना लगा हो.

Advertisment

बादल बरसा बिजुली

नेपाली गाने 'बादल बरसा बिजुली' ने भी इंटरनेट पर खूब धूम मचाई थी. इस गाने पर जमकर रील्स बने थे. साथ ही इसका हुक स्टेप भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. 

viral insta reel Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi desi songs insta reel Insta Reel bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment