Advertisment

Rajkummar Rao Birthday Video: पत्रलेखा ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, बर्फ की वादियों में मस्ती करते दिखे एक्टर

Patralekha Birthday Post For Rajkummar Rao: राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर कर अपने हसबैंड पर प्यार लुटाया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Rajkumar

Patralekha Birthday Post For Rajkummar Rao

Patralekha Birthday Post For Rajkummar Rao: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव इन दिनों जबरदस्त सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. उनकी लेटेस्ट फिल्म 'स्त्री 2' (Stree2) थिएटर्स में धुआंधार कमाई कर रही है और इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन चुकी है. आज एक्चर अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनके फैंस उन्हें सुबह से ही बधाई दे रहे हैं. इस बीच राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा (Patralekha) ने अपने  इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर कर अपने हसबैंड पर प्यार लुटाया है. 

Advertisment

राजकुमार को पत्नी ने विश किया बर्थडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा ने पति राजकुमार को बर्थडे विश करते हुए बर्फ की वादियों से एक वीडियो भी शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'जन्मदिन मुबारक राज, क्या शानदार साल रहा है यह आपका, पहले श्रीकांत, फिर मिस्टर एंड मिसेज माही और अब स्त्री 2, हमारी हमेशा एक अच्छा एक्टर बनने पर ही डिबेट हुई है, हर किसी को एक शानदार इंसान भी होना चाहिए, मेरा उत्तर हमेशा आप हैं, मैं पूरे विश्वास के साथ इसे कह सकती हूं, आपको लाइफ में ऐसे और कई हिट कैरेक्टर्स करने को मिले, कई हिट दें, आपको पैशन और कला आपको इसका हक देती है, लव यू'. राजकुमार ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- 'धन्यवाद माई लव, मेरे हौंसलों की उड़ान की आप ही हवाएं हैं. मेरी मजबूती मेरा सबकुछ. फिल्म आईसी814 में आप शानदार है, अभी तो बहुत कुछ करना है'.

कपल ने कब की थी शादी? 

राजकुमार की पत्रलेखा से मुलाकात साल 2010 में एक प्रोजेक्ट के दौरान हुई थी. दोनों एक ही प्रोजेक्ट में काम कर रहे थे. उस वक्त LSD के चलते पत्रलेखा, राजकुमार से नफरत करने लगी थीं.  हालांकि, राज को पत्रलेखा से प्यार हो गया था. राजकुमार टाटा डोकोमो में पत्रलेखा को देख उनसे शादी करना चाहते थे. फिर बाद में एक्ट्रेस को भी वो पसंद आने लगे. पत्रलेखा और राजकुमार राव ने फिल्म सिटीलाइट्स (2014) में साथ में काम किया था. कपल ने सालों डेट करने के बाद साल 2021 में शादी की. 

ये भी पढ़ें- Rajkummar Rao Birthday: इंटीमेट सीन देकर किया था डेब्यू, अब करोड़ों के मालिक हैं राजकुमार, जानें नेटवर्थ

Rajkummar Rao movies Rajkummar Rao Debut Film Rajkummar Rao Birthday Rajkummar Rao wife Rajkummar Rao Rajkummar Rao And Patralekha patralekhaa photo Rajkummar Rao Instagram patralekha
Advertisment
Advertisment