Advertisment

Pavitra Punia Birthday: एक समय पर दो-दो लड़कों से चलाया चक्कर, अब 38 साल की उम्र में अकेली हैं ये एक्ट्रेस

Pavitra Punia Birthday: पवित्रा पुनिया अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनलल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आज उनके बर्थडे पर जानते हैं कि एक्ट्रेस के कितने अफेयर रह चुके हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
pavitra

Pavitra Punia Birthday

Pavitra Punia Birthday: टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया आज यानी 22 अगस्त को अपना 38वां जन्मदिन 

मना रही हैं. पवित्रा अपनी मजबूत आवाज के साथ-साथ शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. विलेन से लेकर कॉमेडी तक हर एक रोल में पवित्रा को लोगों ने काफी पसंद किया. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनलल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने पॉपुलर एक्टर एजाज खान को 3 साल डेट किया लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. आइए जानते हैं एजाज (Eijaz Khan) से पहले एक्ट्रेस के कितने अफेयर रह चुके हैं. 

Advertisment

इन एक्टर्स संग रहे पवित्रा के अफेयर

पवित्रा पुनिया ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था और यही से उनकी और एजाज की लव स्टोरी शुरू हुई थी. लेकिन एजाज से उनका ब्रेकअप हो गया. एजाज (Eijaz Khan) से पहले भी एक्ट्रेस के कई अफेयर रहे चुके हैं. इस लिस्ट में पहला नाम सुमित माहेश्वरी का आता है. सुमित ने कुछ सालों पहले दावा भी किया था कि पवित्रा उनकी पत्नी है और उन्हें एक्ट्रेस कई बार धोखा दे चुकी हैं. हालांकि कभी भी पवित्रा ने इस बात को स्वीकार. एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी सगाई हुई थी. पवित्रा इस दौरान पारस छाबड़ा (Paras Chhabra)  को डेट कर रही थीं. 

ये भी पढ़ें- Stree 2 Sarkata: कौन है 'स्त्री 2' में आतंक मचाने वाला 'सरकटा'? लंबाई देख उड़ जाएंगे होश

एक साथ दो-दो लड़कों को किया डेट

पवित्रा ने 'स्‍प्‍ल‍िट्सविला 3' में पारस छाबड़ा को डेट किया था. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं टिक पाया था. पारस ने कहा कि पवित्रा शादीशुदा थी उन्होंने धोखा दिया है. पारस ने ये भी कहा था कि पवित्रा के पति उन्हें मैसेज करते हैं. इसके अलवा पवित्रा ने अपने से 7 साल छोटे एक्टर प्रतीक सहजपाल को भी डेट किया है. 'बिग बॉस 14' में खुद एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका प्रतीक से बहुत गंदा ब्रेकअप हुआ था.  क्योंकि  वो ज्यादा पजेसिव थीं और वह नहीं चाहती थीं कि उनके इस चीज का असर प्रतीक के करियर पर पड़े.  बता दें, पवित्रा का आखिरी बार नाम एजाज के साथ जुड़ा था. दोनों की शादी करने की भी खबरें आई, लेकिन अचानक फिर इस कपल ने अपने अलग होने का ऐलान किया. 

ये भी पढ़ें- Chiranjeevi Birthday: सबसे ज्यादा फीस वसूलने का बनाया था रिकॉर्ड, आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं 'मेगास्टार'

Paras Chhabra Pavitra Punia eijaz khan love story paras chhabra Girlfriend Pavitra Punia wedding Pavitra Punia Birthday Pavitra Punia
Advertisment
Advertisment