Advertisment

पवन सिंह ने श्रद्धा कपूर के साथ किया रोमांस! भोजपुरी स्टार का नया गाना हुआ लॉन्च, देख कर रह जाएंगे शॉक

Pawan Singh romances Shraddha Kapoor: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने ‘स्त्री 2’ का गाना ‘काटी रात मैंने खेतों में’ गाने का अपना वर्जन लॉन्च किया है. जिसमें पवन सिंह को श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
New Update
shraddha kapoor with pawan singh song

पवन सिंह ने श्रद्धा कपूर के साथ किया रोमांस! भोजपुरी स्टार का नया गाना हुआ लॉन्च, देख कर रह जाएंगे शॉक

Pawan Singh romances Shraddha Kapoor: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई हिट हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' का सीक्वल है, जिसने अपने अनोखे कॉम्बिनेशन और मजेदार कहानी से दर्शकों को प्रभावित किया था. अब इसके सीक्वल की रिलीज से फैंस की उम्मीदें और एक्साइटमेंट दोनों ही बढ़ गई हैं.

Advertisment

 ‘स्त्री 2’ का गाना ‘काटी रात मैंने खेतों में’

‘स्त्री 2’ का गाना ‘काटी रात मैंने खेतों में’ रिलीज हुआ है. जिसे भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने गाया है. इस गाने में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच स्लो रोमांस दिखाया गया है, लेकिन गाने की एक और दिलचस्प बात यह है कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने इस गाने का अपना वर्जन लॉन्च किया है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

पवन सिंह का वर्जन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस संस्करण में पवन सिंह को श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है, जो गाने की रोमांटिक अदा को एक नई छाप दे रहा है. फैंस के दिल खोलकर कमेंट्स आ रहे हैं; एक ने लिखा, "अब क्या ही कहना," जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, "आग लगा दी पवन सिंह ने."

श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखें पवन सिंह!

हालांकि, कई लोग शॉक्ड हैं कि श्रद्धा कपूर ने पवन सिंह के साथ गाना शूट किया है, लेकिन सच्चाई यह है कि गाने में श्रद्धा कपूर नहीं, बल्कि उनकी तरह दिखने वाली एक मॉडल है. पवन सिंह ने अपने गाने में एक ऐसी मॉडल को कास्ट किया है जो श्रद्धा की तरह दिखती है, ताकि गाने की सेटिंग और रोमांस को सही तरीके से पेश किया जा सके. इस तरह के ट्विस्ट ने गाने को और भी दिलचस्प बना दिया है और दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है.

 

pawan singh actor pawan singh Pawan Singh romances Shraddha Kapoor pawan singh shraddha kapoor Pawan Singh sang Stree 2 song bhojpuri film actor pawan singh
Advertisment
Advertisment