Advertisment

Phir Aayi Hasseen Dillruba का सस्पेंस आपको अंदर से हिला देगा, फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर पहले से ही अच्छा खासा बज बना हुआ था. वहीं, अब रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर इसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Hasseen Dillruba

Hasseen Dillruba

hir Aayi Hasseen Dillruba: तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज फाइनली ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. रिलीज के साथ ही ये फिल्म सोशल मीडिया पर छा गई है  और लोगों ने अपने रिक्शन देने शुरू कर दिया है. इसके अलावा विक्की कौशल ने भी फिल्म का रिव्यू शेयर किया है. अगर आप भी इस रोमांटिक-सस्पेंस थ्रिलर को देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले जान लें ये फिल्म कैसी है?

Advertisment

फिर आई हसीन दिलरुबा का रिव्यू आउट

रोमांटिक-सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर पहले से ही अच्छा खासा बज बना हुआ था. वहीं, अब रिलीज के साथ ही  सोशल मीडिया पर इसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.  कई लोगों का ये मानना है कि इस मूवी में तापसी पन्नू का रोल पहले से ज्यादा खतरनाक है. वहीं फिल्म का सस्पेंस आपको अंदर से हिला देगा. इस मूवी को देखने के बाद लोगों ने तापसी पन्नू की एक्टिंग की दिल खोलकर तारीफ की है. ये कहना गलत नहीं होगा कि तापसी ने एक बार फिर से गर्दा उड़ा दिया है.

 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone देंगी बेटे को जन्म? सोशल मीडिया पर ये खास फोटो वायरल होते ही चर्चा शुरू

विक्की कौशल को कैसी लगी फिल्म

बता दें कि, गुरुवार की रात को मुंबई में  ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस स्क्रीनिंग में विक्की कौशल भी पहुंचे थे. फिल्म देखने के बाद विक्की  ने इसका रिव्यू अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. विक्की ने लिखा- 'पहले पार्ट से ट्विस्ट, टर्न, रोमांस और रोमांच को आगे बढ़ाते हुए...देखिए इसे मिस मत करना! बधाई हो टीम.' इसके अलावा भाई सनी कौशल की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए विक्की ने लिखा- 'आपने इस तरह के एक ट्विस्टिड कैरेक्टर को प्ले करने की अपनी क्षमता से मुझे वास्तव में सरप्राइज कर दिया है. बहुत बढ़िया तरीके से किया गया. मैं जानता हूं कि आप इस भूमिका को निभाने के लिए कितने एक्साइटेड थे और मैं देख सकता हूं कि आपको इसे पूरी तरह से निभाने में मजा आया. बहुत प्राउड! ऑनवॉर्ड्स एंड अपवार्ड्स ब्रदर.'

Vicky Kaushal

Advertisment

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या के बाद अब अकेले घूम रहे Abhishek Bachchan, ओलंपिक का मजा लेने पहुंचे पेरिस

Vicky Kaushal Phir Aayi Hasseen Dillruba haseen dilruba 2 Vikrant Massey Taapsee Pannu movies Phir Aayi Hasseen Dillruba Review Taapsee Pannu Sunny Kaushal
Advertisment