Advertisment

लव-सस्पेंस और रोमांच से भरा है Phir Aayi Hasseen Dillruba का ट्रेलर

तापसी पन्नू एक बार फिर गर्मा-गर्म रोमांस, मस्ती और सस्पेंस से भरी अपनी फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के साथ लौट आई हैं. इस बार दर्शकों को इसमें डबल एंटरटेनमेंट मिलने वाला है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Phir Aayi Hasseen Dillruba
Advertisment

Phir Aayi Hasseen Dillruba: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' काफी चर्चा में है. इस फिल्म में एक बार तापसी रानी के किरदार में नजर आएंगी. उनकी हॉटनेस और खूबसूरती के चर्चे होने वाले हैं. वहीं विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) भी रिशु अवतार में वापस आ गए हैं. रिशू और रानी की प्रेम कहानी में इस बार जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा. फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है. इसमें प्यार, रोमांस, सस्पेंस और धोखे का खेल देखने को मिल रहा है. फिल्म की कहानी को मेकर्स एक लेवल ऊपर ले गए हैं. वहीं तापसी और विक्रांत के अलावा सनी कौशल भी इसमें रानी के नये आशिक के रूप में नजर आएंगे. ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म से इस बार ज़्यादा ट्विस्ट और टर्न की उम्मीद कर सकते हैं.

रानी के नये आशिक की होगी एंट्री
फिर आई हसीन दिलरुबा के ट्रेलर में रानी और रिशु को अपने अतीत से आगे बढ़ने की कोशिश करते दिखाया गया है. दोनों कहीं न कहीं जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. रानी बताती हैं कि दोनों का प्यार जुनून और पागलपन से भरा था. लेकिन वे नई चुनौतियों में उलझ जाते हैं. रानी के लिए एक नया आशिक अभिमन्यु आएगा जिस किरदार को सनी कौशल निभा रहे हैं. 

मुसीबत में फंसी तापसी पन्नू
वहीं नील के मोंटू चाचा भी इस फिल्म में अधिकारी मृत्युंजय के किरदार में एंट्री लेंगे. इस किरदार में एक्टर जिमी शेरगिल की एंट्री होगी जो दमदार लग रहे हैं. फिल्म में रोमांस, धोखे का खेल और सस्पेंस इसे और भी रोचक बना देते हैं. फिल्म में तापसी पन्नू को अपने पति से जान का खतरा और एक मर्डर केस में पूछताछ के घेरे में दिखाया गया है. रहस्य गहराता जाता है क्योंकि हर कोई सोचता है: प्यार के लिए कोई किस हद तक जा सकता है?

जयप्रद देसाई के डायरेक्शन में बनी फिर आई हसीन दिलरुबा को कनिका ढिल्लों ने लिखा है. आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित ये फिल्म हसीन दिलरुबा का सीक्वल है. फिल्म 9 अगस्त, 2024 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाली है.

Vikrant Massey Haseen Dillruba tapsee pannu Sunny Kaushal tapsee pannu song Tapsee pannu films
Advertisment
Advertisment