Advertisment

कन्नड़ एक्टर दर्शन की जेल में 'वीआईपी ट्रीटमेंट' की तस्वीरें वायरल, इंटरनेट पर मचा हंगामा

कन्नड़ सिनेमा के फेमस एक्टर दर्शन हाल ही में एक नए विवाद में फंस गए हैं. वह बेंगलुरु की परप्पना अग्रहारा जेल में विचाराधीन कैदी के रूप में बंद हैं, लेकिन जेल के अंदर उनकी 'वीआईपी ट्रीटमेंट' की तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए हैं, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Kannada actor Darshan gets 'VIP treatment' in jail

कन्नड़ एक्टर दर्शन की जेल में 'वीआईपी ट्रीटमेंट' की तस्वीरें वायरल, इंटरनेट पर मचा हंगामा"

कन्नड़ सिनेमा के फेमस एक्टर दर्शन हाल ही में एक नए विवाद में फंस गए हैं. वह बेंगलुरु की परप्पना अग्रहारा जेल में विचाराधीन कैदी के रूप में बंद हैं, लेकिन जेल के अंदर उनकी 'वीआईपी ट्रीटमेंट' की तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए हैं, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. रविवार को, एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें दर्शन जेल के लॉन में बैठे हुए, चाय पीते हुए और सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा, एक वीडियो भी सामने आया जिसमें वे जेल में वीडियो कॉल पर किसी से बात कर रहे हैं. ये सीन जेल के नियमों का उल्लंघन और खास ट्रीटमेंट की तरह देखी जा रही है. 

एक्टर दर्शन को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने इस मामले को गंभीरता से लिया और इसे 'चूक' बताते हुए जांच के आदेश दिए है. सोमवार तक 7 जेल अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी प्रेस से बात करते हुए कहा कि कोई पक्षपात नहीं हुआ है और उन्होंने यह स्वीकार किया कि यह घटना अधिकारियों की गलती के कारण हुई है. उन्होंने संकेत दिया कि दर्शन को दूसरे जेल में भेजा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर लोगों की रिएक्शन

सोशल मीडिया पर लोगों की रिएक्शन भी तेज़ी से सामने आ रही हैं. कई यूजर्स ने कमेंट्स की है कि जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट की यह घटना देश में सत्ता, प्रभाव और पैसे की शक्ति को दिखाती है. एक परसन ने लिखा, क्या आप सच में उम्मीद करते हैं कि किसी वीआईपी को जेल में समान व्यवहार मिले? देश में नियम और कानून केवल आम आदमी के लिए हैं.

यूजर ने इसे पाब्लो एस्कोबार की तरह बताया

एक अन्य यूजर ने इसे पाब्लो एस्कोबार की तरह बताया, जो जेल को अपना ठिकाना बना चुका था. लोगों ने यह सवाल उठाया है कि अगर अपराधियों को जेल में ऐसी सुविधाएं मिलती हैं, तो जेल में रखने का क्या फायदा है? इससे पहले, जून में रेणुकास्वामी नामक परसन की हत्या कर दी गई थी.

हत्या के आरोप में जेल में बंद दर्शन

पुलिस ने बताया कि यह हत्या पवित्रा गौड़ा के साथ दर्शन के कथित संबंधों के कारण हुई थी. रेणुकास्वामी द्वारा पवित्रा को अपमानजनक संदेश भेजने की वजह से बदले में उसकी हत्या कर दी गई. दर्शन की जेल में मिली वीआईपी ट्रीटमेंट और उनके खिलाफ उठे सवाल दर्शाते हैं कि समाज में प्रभाव और शक्ति के चलते कानून पर किस प्रकार का प्रभाव पड़ सकता है.

Kannada actor Darshan in jail actor Darshan in jail Darshan in jail vip treatment
Advertisment
Advertisment