Advertisment

'जय श्री राम' के नारे से पूजा भट्ट को हुई तकलीफ, पढ़ाने लगीं धर्म का पाठ, फिर लोगों ने...

Pooja Bhatt Troll: आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच अब हाल ही में एक्ट्रेस अपने एक बयान को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं. इतना ही नहीं इसकी वजह से अब वह बुरी तरह से ट्रोल भी हो रही हैं.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
MixCollage-14-Oct-2024-04-03-PM-2332

पूजा भट्ट हुईं ट्रोल

Advertisment

Pooja Bhatt Troll: एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हर मुद्दे पर आलिया भट्ट की बहन खुलकर बोलती हैं. इसी बीच अब हाल ही में पूजा भट्ट ने  नवरात्रि के त्योहार के दौरान मुंबई मेट्रो में भजन-कीर्तन करने वाले व्यक्तियों की आलोचना करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने काफी कुछ लिखा है. हालांकि पूजा भट्ट को धर्म पर ज्ञान देना भारी पड़ गया और इसको लेकर अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

पूजा का लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में

पूजा भट्ट ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें कुछ लोग मेट्रो के अंदर फर्श पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं और सभी 'भारत का बच्चा बच्चा जय श्री राम बोलेगा' गाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं कुछ दूसरे लोग गुजराती गरबा गीत गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो बीते दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो की खूब तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं. हालांकि कई लोगों को ये वीडियो पसंद नहीं आई, इसमें एक नाम एक्ट्रेस पूजा भट्ट का भी है. 

ये भी पढे़ं- ऐश्वर्या राय ने तोड़ा बच्चन परिवार से रिश्ता! ये वीडियो दे रहा इस बात का सबूत

पूजा को हुई 'जय श्री राम' के नारे से परेशानी

पूजा भट्ट ने एक्स हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए अपनी नाराजगी जताई है. एक्ट्रेस ने लिखा है- 'पब्लिक प्लेस पर इन सब की कैसे इजाजत है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये हिंदुत्व पॉप है, क्रिसमस कैरोल है, बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर है या कुछ भी है. किसी भी हाल में सार्वजनिक स्थानों का इस तरह से गलत इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है. कैसे और क्यों अथॉरिटी ने इसकी इजाजत दी? '

इस वजह से ट्रोल हुईं पूजा भट्ट

इसके अलावा पूजा ने एक दूसरा पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- 'हम बुनियादी नियमों का पालन नहीं कर सकते तो वास्तविक अर्थों में कानून एवं व्यवस्था कायम होने की कोई उम्मीद नहीं है. सभी राजनीतिक दलों के अवैध होर्डिंग्स शहर को अपवित्र कर रहे हैं, मेट्रो को पार्टी क्षेत्र में तब्दील किया जा रहा है. हमलावरों द्वारा कवर के रूप में इस्तेमाल किए जाने वाले सड़क के बीच में पटाखे जलाए जा रहे हैं.' वहीं पूजा भट्ट के इस रिएक्शन के बाद लोगों ने उन्हें ही जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे लगा कि आपके बिग बॉस दोस्त एल्विश यादव ने कुछ ज्ञान दिया है कि हिंदूवादी देश में सिस्टम कैसे काम करता है.' एक ने कहा कि उस ग्रुप ने मेट्रो का कोच पहले से बुक कर रखा था और किसी को परेशानी नहीं हो रही थी. एक ने ये सवाल पूछा कि उन्हें इससे क्यों परेशानी हो रही है. इसी तरह से तमाम लोग पूजा को ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-  उप्स... कैमरे के सामने खिसकी Poonam Pandey की बोल्ड ड्रेस, सरेआम एक्ट्रेस ने की बेशर्मी की हदें पार

Entertainment News News in Hindi latest-news Viral Post pooja bhatt bollywood gossip latest bollywood gossip trolling
Advertisment
Advertisment