Advertisment

Prabhas ने वायनाड पीड़ितों के लिए दान कर दी मोटी रकम, फैंस ने की जय-जयकार

साउथ स्टार प्रभास के लिए सोशल मीडिया पर फैंस दिल खोलकर वाहवाही कर रहे हैं. 'कल्कि' (Kalki 2898) एक्टर ने वायनाड भूस्खलन के पीड़ितों की मदद करके सबका दिल जीत लिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Prabhas Helps Wayanad

Prabhas Helps Wayanad Victims: साउथ सुपरस्टार प्रभास की दक्षिण और हिंदी तबके में जबरदस्त फैन-फॉलोइंग हैं. वह इन दिनों अपनी फिल्म 'कल्कि' (Kalki 2898 AD)  एडी को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म ने कमाई के मामले में शाहरुख खान की 'जवान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. कल्कि 1000 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. दूसरी ओर प्रभास ने केरल के वायनाड भूस्खलन पीड़ितों की मदद करके साबित कर दिया है कि वो असली हीरो हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर वाहवाही कर रहे हैं. 

Advertisment

प्रभास ने दान किए 2 करोड़

प्रभास ने वायनाड में हुए भूस्खलन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ रुपये दान किए. भूस्खलन में मरने वालों की संख्या 400 से अधिक हो गई है और बचाव अभियान अभी भी जारी है. 30 जुलाई को केरल के वायनाड में तीन भूस्खलन हुए थे जिससे कई गांव तबाह हो गए. 

साउथ स्टार्स की मदद से वायनाड को मिलेगा दूसरा जीवन

पिछले कुछ हफ्ते में बहुत से साउथ स्टार्स ने बाढ़ और भूस्खलन से प्रभावित लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था. मोहनलाल, अल्लू अर्जुन, रामचरण समेत एक्टर्स ने राहत कोष में धनराशि दान की थी. ऐसे में भला प्रभास कैसे पीछे रहते. बाहुबली स्टार ने भी पीड़ितों की मदद के लिए 2 करोड़ दान कर दिए हैं.  

सबसे पहले चियान विक्रम आगे आए

चियान विक्रम केरल के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने वाले पहले फिल्म स्टार थे. उन्होंने प्रभावित लोगों को 20 लाख रुपये का योगदान दिया था. फिर सूर्या, ज्योतिका और कार्थी ने सामूहिक रूप से वायनाड के लिए 50 लाख रुपये का दान दिया. रश्मिका मंदाना ने भी 10 लाख रुपये का योगदान दिया है.

film Kalki 2898 Bollywood News in Hindi Kalki 2898 AD Prabhas south actors Actor Prabhas Waynad bollywood Bollywood News
Advertisment
Advertisment