Advertisment

मोहब्बतें एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन से ये चीज लेने से कर दिया था मना, अब हो रहा पछतावा

प्रीति झंगियानी के पति परवीन डबास (Parvin Dabas) हाल में एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे. एक्ट्रेस ने अपने पति का हेल्थ अपडेट भी साझा किया है. अब उनके पति ठीक हैं और एक हफ्ते में हॉस्पिटल से डिस्टार्ज हो जाएंगे.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Preeti Jhangiani on Amitabh Bachchan
Advertisment

Preeti Jhangiani on Amitabh Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी आज भले फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं. लेकिन फैंस उनकी खूबसूरती और सादगी को बेहद पसंद करते हैं. प्रीति ने फिल्म मोहब्बतें (Mohabbatein) में एक विधवा लड़की का रोल निभाकर सबका दिल जीता था. उनकी मासूमियत पर फैंस फिदा हो गए थे. एक्ट्रेस ने तमिल और मलयालम सिनेमा भी खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. आदित्य चोपड़ा की फ़िल्म मोहब्बतें (2000) प्रीति के करियर की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म थी. फिल्म की शूटिंग में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी उनके साथ होते थे. एक्ट्रेस ने हाल में अमिताभ के साथ जुड़ी एक याद साझा की है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- YRKKH की दादी सास 62 की उम्र में भी दिखती हैं इतनी जवां, फिटनेस देख रह जाएंगे दंग

अमिताभ बच्चन की इस चीज को कर दिया मना
हाल ही में, प्रीति झंगियानी ने पुरानी यादें ताज़ा की हैं. उन्होंने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ अपना अनुभव साझा किया है. प्रीति ने बताया कि वह अमिताभ से डरी हुई थीं. एक्ट्रेस ने कहा, “कैमरे पर, मैं हमेशा कॉन्फिडेंट होती थी क्योंकि मॉडलिंग के दिनों में भी यही काम था तो सब कुछ मेरे लिए नॉर्मल था. लेकिन ऑफ-कैमरा, मैं बहुत शर्मीली और इंट्रोवर्ट थी.जब हम मोहब्बतें की शूटिंग कर रहे थे, तब फिल्म सिटी में बहुत ठंड थी. एक दिन, अमिताभ बच्चन आए और मुझे पहनने के लिए एक शॉल दिया. तो मैंने बिल्कुल इनकार कर दिया,'नहीं नहीं, मैं इसे नहीं ले सकती."

आज भी पछताती हैं प्रीति
प्रीति आगे बताती हैं कि जब उन्होंने अमिताभ की शॉल को मना कर दिया तो यश चोपड़ा ने उन्हें डांटा था. वो (यश चोपड़ा) मेरे पास आए और कहा, 'सुनो, अगर अमिताभ बच्चन ने मुझे वह शॉल दिया होता तो मैं इसे ले लूंगा, घर भागूंगा और उन्हें कभी वापस नहीं दूंगा.' प्रीति ने कहा- मुझे आज भी इसका पछतावा है मैंने इसे नहीं लिया."

Advertisment

दिल से बच्चे हैं बिग बी
प्रीति ने अमिताभ बच्चन को दिल से बच्चा बताया. उन्होंने कहा कि, बिग बी हमेशा युवा कलाकारों के साथ बैठना पसंद करते हैं. वो कहते थे. मुझे बूढ़ों के साथ मत बैठाओ. मैं तुम लोगों के साथ बैठना चाहता हूं. तुम सब किस बारे में गपशप कर रहे हो?"

प्रीति झिंयानी ने मलयालम फ़िल्म मझाविल्लू (1999), तमिल फ़िल्म हैलो (1999) और तेलुगु फ़िल्म नरसिम्हा नायडू (2001) से लेकर आवारा पागल दीवाना (2002), वाह! तेरा क्या कहना (2002) और आन (2004) जैसी बॉलीवुड फ़िल्मों में भी काम किया है.

 

Advertisment

 

 

Amitabh Bachchan Mohabbatein Preeti Jhangiani Preeti Jhangiani video Preeti Jhangiani Instagram Preeti Jhangiani Pics Preeti Jhangiani career
Advertisment
Advertisment