Advertisment

शादी के बाद प्रेग्नेंट नहीं हो पाई ये एक्ट्रेस...झेला IVF का दर्द, सिर पटकर रोई

प्रीति जिंटा इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं. हाल में उनकी फिल्म 'वीर-जारा' 20 साल बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी मैरिड लाइफ से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा कर डाला है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Preity Zinta IVF Journey

Preity Zinta IVF Journey: प्रीति जिंटा बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कल हो न हो, वीर जारा, दिल से लक्ष्य समेत कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं. प्रीति अपनी क्यूटनेस और खूबसूरती के लिए आज भी फैंस की फेवरेट हैं. एक्टिंग के अलावा प्रीति जिंटा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अभिनेत्री ने बताया कि शादी के कई साल बाद तक उन्हें प्रेग्नेंट होने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. उन्होंने IVF का विकल्प चुना जो बेहद दर्दनाक था. एक्ट्रेस ने कहा वह अपना सिर दीवार पर पटककर रोती थीं. 

Advertisment

करियर के साथ खुद पर भी ध्यान दें

वोग के साथ बातचीत में प्रीति जिंटा ने अपनी खतरनाक IVF जर्नी के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि शादी के बाद किसी भी हाल में बच्चे पैदा करना उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था. वह कहती हैं कि करियर पर फोकस करना जरूरी है लेकिन यह भी महसूस करना चाहिए कि जिंदगी उतनी आसान नहीं है जितनी हम उम्मीद करते हैं. उन्होंने बायलॉजिकिल क्लॉक के बारे में बात की और कहा कि सभी के लिए समान अवसर नहीं हैं.

सर पटकर रोती थी, IVF का झेला दर्द

49 साल की प्रीति कहती हैं कि, हर किसी की तरह उनके भी अच्छे या बुरे दिन होते हैं. उन्होंने कबूल किया कि खुशमिजाज होना भी कभी-कभी संघर्षपूर्ण हो सकता है, खासकर जब कोई कठिन दौर से गुजर रहा हो. मैं अपने आईवीएफ सेशन के दौरान ऐसा महसूस करती थी. हर समय मुस्कुराते रहना और अच्छा रहना बहुत मुश्किल था. कभी-कभी मैं बस अपना सिर दीवार पर पटकना चाहती थी और रोना चाहती थी या किसी से बात नहीं करना चाहती थी.

फिर कैसे जुड़ा बच्चों की मां बनीं प्रीति

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने शादी के बाद बच्चे पैदा करने की कोशिश की. फिर IVF का सहारा लिया लेकिन सबकुछ फेल रहा. फिर प्रीति जिंटा ने 2021 में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों की मां बनीं. अब वह पति जीन गुडइनफ से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं

प्रीति जल्द ही सनी देओल के साथ लाहौर 1947 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं.

ये भी पढे़ं- पत्रकार ने करीना कपूर के सामने लिया Ex बॉयफ्रेंड शाहिद का नाम, सकपका गईं एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें- Vijay Varma Viral: एक्ट्रेस की साड़ी पर चढ़ गए विजय वर्मा, हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी

Preity Zinta daughter preity zinta children Preity Zinta Instagram Preity Zinta Kids preity zinta marriage Preity Zinta Preity Zinta controversy Preity Zinta career Preity Zinta Husband Preity Zinta Child
Advertisment