Advertisment

सिर पर पल्लू ओढ़े ससुर के बर्थडे पर खूब नाचीं रीवा की राजकुमारी, हो रही मोहिना के संस्कारों की वाहवाही

Mohena Kumari Singh : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति गोयनका के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस मोहिना की कुछ तस्वीरें इस वक्त जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह ससुर के बर्थडे में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (47)

ससुर के बर्थडे पर जमकर नाचीं मोहिना

Advertisment

Mohena Kumari Singh: मोहिना कुमारी सिंह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति गोयनका के किरदार में नजर आई थीं. इस शो के बाद वह टीवी स्टार बन गईं. मोहिना कुमारी सिंह ने इस शो के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है, हालांकि उत्तराखंड के मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश संग शादी होते ही एक्ट्रेस ने अपने परिवार के लिए एक्टिंग छोड़ दिया. हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. 

मोहिना ने दिखाया बेटी का चेहरा

बता दें कि शाही परिवार की बहू बन चुकी मोहिना अब और दो बच्चों की मां भी बन चुकी हैं. मोहिना 31 मार्च 2024 को दूसरी बार मां बनी थीं. उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था, हालांकि अब तक एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था. लेकिन हाल ही में अपने ससुर के बर्थडे पर मोहिना ने अपनी लाडली का चेहरा रिवील किया है, जिसकी तस्वीरें इस वक्त जमकर वायरल हो रही हैं. 

New Project (48)

बेहद क्यूट है एक्ट्रेस की बेटी

मोहिना ने बेटी के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनकी लाडली लाल रंग का लहंगा पहने और बिंदी लगाए बेहद क्यूट दिख रही हैं.एक तस्वीर में मोहिना अपनी लाडली को गोद में लिए नजर आ रही हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनकी लाडली अपने दादाजी की गोद में बैठे दिख रही हैं. इन तस्वीरों में मोहिना की नन्ही परी की क्यूटनेस देख फैंस कायल हो गए हैं. बता दें कि मोहिना ने बेटी का नाम गौरिता रखा और अब वह करीब 6 महीने की हो गई है. एक्ट्रेस ने ससुर सतपाल महाराज के बर्थडे पर बेटी का चेहरा दिखाया.

ये भी पढ़ें- KBC 16: 22 साल के उज्ज्वल की कहानी सुन भर आईं बिग बी की आंखें, 1 करोड़ रुपये के पेचीदा सवाल ने उलझाया

ससुर के बर्थडे पर जमकर नाचीं मोहिना

New Project (47)

वहीं ससुर सतपाल महाराज के बर्थडे पर मोहिना कुमारी सिंह ने जमकर डांस भी किया.जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. सामने आई एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मोहिना के ससुर सतपाल महाराज के बर्थडे पर एक शानदार जश्न किया गया, जिसमें पूरा शाही परिवार शामिल हुआ था. इस दौरान मोहिना ने सिर पर पल्लू ओढ़े पति के साथ ससुर के बर्थडे पर डांस भी किया. मोहिना ने इन तस्वीरों में अपने संस्कारों और शालीनता से हर किसी का दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें- MMS लीक के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस का महिला के साथ वीडियो हुआ वायरल, हॉटनेस से बढ़ाया पारा

Entertainment News latest-news Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Viral Photo Mohena Kumari mohena kumari singh
Advertisment
Advertisment