Advertisment

बिग बॉस एक्ट्रेस ने जबरदस्त डांस से सड़क पर लगा दिया जाम...हरकतों की वजह से हो गईं ट्रोल

प्रियंका चाहर चौधरी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस गणपति विसर्जन के दौरान सड़क पर बेसुध होकर नाच रही हैं. उनके स्टेप्स देखकर लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chahar Chaudhary dance

Priyanka Chahar Chaudhary Dance: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में सेलेब्स के बीच गणेश उत्सव का खुमार चढ़ा हुआ है. हर कोई बप्पा के लिए अपनी खुशी जाहिर कर रहा है. सेलेब्स अपने घर गणपति को लाए और खुशी-खुशी विसर्जन भी कर दिया है. बिग बॉस की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी भी बप्पा को विदाई देती नजर आईं. टीवी के पॉपुलर कपल अंकित गुप्ता और प्रियंका चहार चौधरी ने मुंबई में गणपति का विसर्जन किया. उन्होंने ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को विदाई दी थी. इस दौरान प्रियंका चाहर सड़क पर दिल खोलकर डांस करती नजर आईं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- भीड़ में आराध्या के साथ फंसीं ऐश्वर्या राय...अकेले मां ने बेटी को बचाया, VIDEO देख फैंस ने बच्चन परिवार को लताड़ा

प्रियंका के डांस से लगा सड़क पर जाम

दरअसल, अंकित गुप्ता के घर गणपति विसर्जन किया गया था. इस दौरान अभिषेक कुमार और प्रियंका चाहर भी इसमें शामिल हुए थे. सभी ने मिलकर धूमधाम से बप्पा का विसर्जन किया है. सड़क पर बप्पा को ले जाते समय प्रियंका चहार चौधरी ने मुंबई की सड़कों पर ही जाम लगा दिया. वह दिल खोलकर डांस करती नजर आईं. ढोल नगाड़ों की धुन पर अप्रियंका और अभिषेक ने जबरदस्त डांस करके सड़क जाम कर दी. 

ये भी पढ़ें- क्या ऐसी दिखती है दीपिका पादुकोण की नन्ही परी? अस्पताल से बेटी की ढेरों फोटो वायरल, क्या है इनकी सच्चाई

लोगों ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल

गणपति विसर्जन के दौरान प्रियंका चाहर ने मेजेंटा साड़ी पहनी थी. उन्होंने हैवी मेकअप और एथनिक लुक से सबको इम्प्रैस कर दिया. अभिषेक कुमार भी प्रियंका चहार चौधरी के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आए. अभिषेक कुमार ने भांगड़ा करके खूब रंग जमाया. प्रियंका औरक और अभिषेक के डांस वीडियोज फैंस का ध्यान खींच रहे हैं. हालांकि, लोगों ने प्रियंका का अजब-गजब डांस देख उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

गणपति विसर्जन के दौरान प्रियंका चहार चौधरी भीड़ में फंस गईं. ऐसे में अंकित गुप्ता, प्रियंका चहार चौधरी को भीड़ से बचाते नजर आए. दोनों की केमिस्ट्री भी इंटरनेट पर वायरल हो गई. 

tv news news nation Priyanka Chahar Choudhary TV news and gossip Priyanka Chahar priyanka chahar chaudhry Trending TV News Priyanka Chahar Chaudhary TV News latest Tv news latest TV news and gossip tv news in hindi tv news hindi
Advertisment