Bollywood Independence Day: अक्षय कुमार से अल्लू अर्जन तक, सेलेब्स ने ऐसे मनाया आजादी का जश्न

सोशल मीडिया पर साउथ से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं भेजी हैं. प्रियंका चोपड़ा ने भी विदेशी धरती पर तिरंगा फरहाया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Celebrates Independence Day 2024

Bollywood Independence Day 2024: पूरे भारत ने आज 15 अगस्त को आजादी का जश्न मनाया है. 78वें स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड में भी देशप्रेम की आग देखने को मिली. बहुत से बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. इनमें अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, अल्लू अर्जुन और सारा अली खान समेत कई सितारें शामिल हैं. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "स्वतंत्रता, गौरव और प्रगति का जश्न. हमारा झंडा हमेशा ऊंचा रहे और हमारा दिल गर्व से ऊंचा रहे. हमारी आजादी को सलाम. आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. जय हिंद"

Advertisment

Bollywood Independence Day

प्रियंका चोपड़ा ने भी तिरंगा लहराते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं"

Bollywood Independence

आयुष्मान खुराना ने एक मोटिवेशन पोस्ट लिखा, "हमारे 78 साल का जश्न! अभी बहुत काम बाकी है, बहुत आगे आए हैं, बहुत आगे जाना है. आइए एक साथ मिलकर एक मजबूत, उज्जवल राष्ट्र का निर्माण करते रहें."

कंगना रनौत ने तिरंगा फहराते हुए एक फोटो साझा की और लिखा, 'आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.'

Bollywood

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के ने तिरंगा फहराते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, "इस स्वतंत्रता दिवस पर गर्व से झंडा फहराते हुए और अपने देश की भावना का जश्न मनाते हुए. जय हिंद!"

Advertisment

सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के साथ तिरंगा पकड़े हुए प्यारी सी फोटो साझा की और लिखा, “स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं”

सुनील शेट्टी ने हाथ में तिरंगा थामे एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "अतुल्य भारत में जन्म लेने पर गर्व है. स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं जय हिंद"

पुष्पा 2 एक्टर अल्लू अर्जुन ने भी एक्स को अपनी शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "दुनिया के हर भारतीय को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. जय हिंद"

कार्तिक आर्यन ने ऑस्ट्रेलिया के सूट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह तिरंगा लिए हुए हैं. उन्होंने लिखा, "मेरी मातृभूमि को 78वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं भले ही सात समंदर दूर हूं, लेकिन भारत की भावना, धैर्य और गर्व को आप चाहे कहीं भी हों, महसूस कर सकते हैं. भारत सिर्फ एक नाम नहीं है; यह एक एहसास है जो हमेशा हमारे दिलों को गर्व से भर देता है. जय हिंद"

Kartik Aaryan Independence Day 2024 Priyanka Chopra Actor Akshay Kumar
Advertisment