Advertisment

मराठी फिल्म 'पानी' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंची प्रियंका चोपड़ा, इस छोटे फैंस के साथ दिखा एक्ट्रेस का क्यूट इंटरेक्शन

प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ की शादी के जश्न में शामिल होने के लिए भारत आई हुई हैं। सोमवार को, वह मराठी फिल्म पानी के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुईं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Priyanka Chopra in film Paani

मराठी फिल्म 'पानी' के ट्रेलर लॉन्च पहुंची प्रियंका चोपड़ा, इस छोटे फैंस के साथ दिखा एक्ट्रेस का क्यूट इंटरेक्शन

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में मुंबई में अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय की शादी के जश्न में शामिल होने के लिए भारत में हैं. इस खास मौके पर, प्रियंका ने न केवल फैमिली फंक्शन में शामिल हुईं बल्कि अपनी प्रोड्यूस की हुई मराठी फिल्म पानी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भी खास प्रेजेंट दर्ज कराई.

पानी के ट्रेलर लॉन्च पर प्रियंका

पानी के ट्रेलर लॉन्च पर प्रियंका ने एक यंग फैंस के साथ एक दिल छूने वाला पल बिताया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पैपराज़ो द्वारा साझा किए गए वीडियो में, प्रियंका ने देखा कि एक यंग फैंस उनसे थोड़ी दूर बैठा है. उन्होंने उस फैंस को अपने पास बुलाया और उसके कंधों पर हाथ रखकर एक साथ पोज़ दिया. इस प्यारी सी तस्वीर ने ऑडियंस कि प्रियंका अपने फैसों के प्रति कितनी स्नेहिल हैं, और इस पल ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट को और भी खास बना दिया.

प्रियंका का लुक भी इवेंट के दौरान शानदार था. उन्होंने नीले रंग के कढ़ाई वाले सलवार सूट पहना था, जो उनकी देसी गर्ल की छवि को और भी निखार रहा था. उन्होंने अपने मेकअप को मिनिमल रखा और बालों को खुला छोड़ा. उनके भाई सिद्धार्थ ने मैचिंग ब्लू सूट पहना, जबकि उनकी मां मधु चोपड़ा ने हल्के नीले रंग का सलवार सूट पहना था. 

18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

पानी आदिनाथ कोठारे की पहली फिल्म है, जो 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की रिलीज की खबर साझा की और इसे बहुत खास बताया. फिल्म को न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था, जो इसके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक्सेप्टेंस को दिखाता है.

इसके अलावा, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई सिद्धार्थ और नीलम के फंक्शन की तस्वीरें भी साझा कीं. यह फंक्शन 23 अगस्त को उनके दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा की जयंती पर हुआ था. प्रियंका ने इस अवसर को अपने परिवार, दोस्तों के आशीर्वाद के साथ विशेष बताया.

Priyanka Chopra in India actress Priyanka Chopra Priyanka Chopra Desi Girl Priyanka Chopra Actor Priyanka Chopra
Advertisment