Advertisment

Nick Jonas के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा का जबरदस्त सरप्राइज, बेटी मालती मैरी को ले गईं कॉन्सर्ट

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास के जन्मदिन पर शानदार शुभकामनाएं साझा की हैं. एक्ट्रेस ने निक का कॉन्सर्ट अटेंड किया और बेटी मालती मैरी को भी लेकर गईं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Nick Jonas Birthday

Nick Jonas Birthday: बॉलीवुड और हॉलीवुड की क्वीन प्रियंका चोपड़ा हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. चाहे बात निक जोनास की हो या कपल की बेटी मालती मैरी की. प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपनी बुद्धिमानी और ग्लैमर से लाइम-लाइट चुरा लेती हैं. इस बार भी ऐसा हुआ है जब एक्ट्रेस ने अपने इंटरनेशनल स्टार पति निक जोनास को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. सोशल मीडिया के जरिए प्रियंका ने निक जोनास को बड़े दिलचस्प अंदाज में बर्थडे विश किया है. एक्ट्रेस ने एक प्यार भरे कैप्शन के साथ फोटो साझा की हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Doll: मार्केट में आ गई ऐश्वर्या राय डॉल, देखकर कनफ्यूजिया जाएंगे सलमान खान

बेटी के साथ निक के कॉन्सर्ट में गईं PC

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल निक जोनास का जन्मदिन मनाने के लिए उनके साथ लंदन में हैं. प्रियंका हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी के साथ निक के कॉन्सर्ट में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस इस कॉन्सर्ट की इनसाइड फोटोज साझा की हैं. पीसी ने निक जोनास को जन्मदिन की सबसे प्यारी शुभकामनाएं दी हैं. कैप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने निक के लिए लिखा, "सबसे अच्छा पति और पिता" आप हमारे सभी सपनों को साकार करते हैं... हर दिन... हम आपसे प्यार करते हैं @nickjonas." साथ ही मां-बेटी दोनों ने साथ में निक के लंदन कॉन्सर्ट का लुत्फ उठाया.  

Advertisment

प्यारी फैमिली फोटो वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के O2 एरिना लंदन कॉन्सर्ट की कुछ झलकियां शेयर की हैं. पहली तस्वीर में, प्रियंका और निक अपनी बेटी, मालती मैरी के साथ पोज़ दे रहे हैं. ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में देसी गर्ल कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. निक ने व्हाइट ग्राफ़िक टी के साथ नीले रंग की जैकेट और ट्राउज़र पहना हुआ है. बेटी मालती मैरी मॉम-डैड के बीच सिर छुपा रही है.

फोटोज में निक जोनास भीड़ के बीच मंच पर लाइव परफ़ॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तीसरी वीडियो में पीसी अपनी बेटी मालती को गोद में उठाए कॉन्सर्ट में जाती नजर आ रही हैं. 

Advertisment

बता दें कि निक जोनास और जोनास ब्रदर्स अपने पांच एल्बमों का जश्न मनाने के लिए वर्ल्ड टूर पर हैं. सोमवार को उन्होंने लंदन के कॉन्सर्ट में स्टेज पर धूम मचा दी. जोनास ब्रदर्स मंगलवार को भी इसी जगह पर परफॉर्म करेंगे. निक ने अपने जन्मदिन पर फैंस को झूमने के लिए मजबूर कर दिया.

ये भी पढ़ें- Mia Khalifa Bikini: मिया खलीफा का नया सिल्वर बिकिनी लुक कर देगा आपको शॉक, इंटरनेट पर मचा तहलका

actress Priyanka Chopra Priyanka Chopra nick jonas Nick Jonas concert Actor Priyanka Chopra Nick Jonas daughter nick jonas birthday Nick Jonas Baby Nick Jonas birthday Wish priyanka
Advertisment
Advertisment