Advertisment

Joe Jonas-Sophie Turner Divorce: प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी का हुआ तलाक, अब किसे डेट कर रहें जो-सोफी?

Joe Jonas-Sophie Turner Divorce: जो जोनस और सोफी टर्नर ने तलाक लेकर अपना रिश्ता खत्म कर लिया है. दोनों के बीच बेटियों की कस्टडी और प्रॉपर्टीके बंटवारे को लेकर भी बातचीत हुई है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Priyanka (2)

Joe Jonas-Sophie Turner Divorce

Joe Jonas-Sophie Turner Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर ने  ऑफिशियली तलाक ले लिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच लंबे समय से काफी सीरियस प्रॉब्लम्स चल रही थी,  जिसके बाद इस कपल ने पिछले साल अपने अलग होने की खबर सुनाई थी. वहीं अब जो और सोफी टर्नर ने तलाक लेकर अपना रिश्ता खत्म कर लिया है. दोनों के बीच बेटियों की कस्टडी और प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर भी बातचीत हुई है. 

Advertisment

पिछले साल दी थी तलाक की अर्जी

बता दें, जो जोनस और सोफी टर्नर से तलाक के लिए पिछले साल सितंबर 2023 में कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी. दोनों ने अपनी बेटियों के लिए संयुक्त कस्टडी की मांग की थी. इस कपल की दो बेटियां विला और डेल्फिन है. विला 4 साल की जबकि डेल्फिन 2 साल की है. दोनों की मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई. सोफी ने एक बार खुलाया किया था कि जो ने उन्हें इंस्टा पर मैसेज किया था.  दोनों ने साल 2026 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया थी. हालांकि दोनों ने अपना रिश्ता छिपाकर रखा था. 

अब किसे डेट कर रहे जो-सोफी

हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी ने बताया था कि उन्होंने जो से मई 2019 में  सीक्रेट मैरिज की थी. कपल ने पहली बार शादी बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के बाद की थी. इसके बाद दोनों ने दूसरी बार जून 2019 में फिर से फ्रांस में मैरिज की थी. इसमें उनके रिश्तेदार, दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे. वहीं शादी के 4 साल बाद ये कपल अलग हो गया और अब खबर है कि जो जोनस  एक्ट्रेस लैला अब्दुल्ला को डेट कर रहे हैं. वहीं, सोफी कथित तौर पर पेरी पियर्सन को डेट कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Yudhra Trailer 2: 'Kill' से भी ज्यादा खूंखार दिखे राघव, सिद्धांत चतुर्वेदी भी कुछ कम नहीं... होगी खूनी लड़ाई

sophie turner divorce sophie turner Priyanka Chopra joe joans and sophie turner
Advertisment
Advertisment