Advertisment

'बाप रे ये क्या है, मैं तो डर गया...' प्रियंका चोपड़ा की बहन का ये डांस किसी खतरनाक स्टंट से कम नहीं, फैंस कर रहे जमकर ट्रोल

Mannara Chopra Viral Video: मन्नारा चोपड़ा का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह बेहद ही खतरनाक अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस डांस वीडियो को देख फैंस का सर चकरा रहा है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (6)dv

मन्नारा के एक्सप्रेशन से डरे फैंस

Advertisment

Mannara Chopra Viral Video: मन्नारा चोपड़ा बिग बाॅस के बाद से ही लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने अंदाज को लेकर वो आए दिन खबरों में छाई रहती हैं. हालांकि इस वक्त मन्नारा चोपड़ा के चर्चा में आने की वजह उनका एक डांस वीडियो है, जिसे देख लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. 

मन्नारा के एक्सप्रेशन से डरे फैंस

मन्नारा चोपड़ा इस वीडियो में फिल्म 'तिरागबादरा सामी' के गाने 'राधाभाई' पर डांस कर रही हैं. वीडियो में मन्नारा रेड साड़ी पहने गजब की एनर्जी के साथ डांस करती दिख रही है. हालांकि उनका ये डांस लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही. वीडियो में  मन्नारा के एक्सप्रेशन और उनके डांस मूव्स को देखकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Jhanak Upcoming Twist: अर्शी-अनिरुद्ध के बीच आएगी दरार, शो में दिखेगी एक नई लव स्टोरी

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

लोगों ने इस वीडियो को देखकर कहा है- 'ये बार डांसर लग रही है', एक ने मन्नारा चोपड़ा के इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा- 'ये यहां बॉडीबिल्डर ज्यादा लग रही हैं', वहीं एक और ने कहा- 'भाई, ये क्या है, मैं तो डर गया', एक अन्य यूजर ने कहा- 'बिग बॉस से निकलने के बाद यही हाल होता है, किसी के अच्छे किसी के बुरे, इनका बुरा चल रहा.' वहीं कुछ लोग तो ये तक कह रहे हैं कि लोग आयशा खान को बोलते हैं और अब ये क्या है. ये कितनी खतरनाक लग रही हैं, कोई बताओ इनको. एक ने कहा कि- 'प्रियंका चोपड़ा की बहन है तो क्या कुछ भी.' इसी तरह से लगातार फैंस मन्नारा के इस वीडियो पर काॅमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

मन्नारा के बारे में

बता दें कि मन्नारा साउथ फिल्मों में ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने साल 2014 में बाॅलीवुड फिल्म 'जिद' के बाद अधिकतर फिल्में  तेलुगू, तमिल या कन्नड़ में ही की हैं. वहीं बीते साल एक्ट्रेस 'बिग बॉस 17' में नजर आई थीं. उन्होंने इस शो में अपने अंदाज से लोगों की खूब तारीफें बटोरी थी.  

ये भी पढ़ें- KBC 16: पढ़ा-लिखा कुछ याद नहीं, बीएससी-टीएससी करने के बाद भी जाॅब के लिए करना पड़ा संघर्ष- अमिताभ बच्चन

Entertainment News Viral Video latest-news Priyanka Chopra mannara chopra Mannara Chopra Cousin Sister Mannara Chopra big boss
Advertisment
Advertisment