Advertisment

Priyanka Chopra ने विदेश में बनाई भिंडी, बेटी मालती ने रोटी बेलने में की मदद; देखें Video

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती और मां मधु चोपड़ा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. इस दौरान उनकी बेटी रोटी बेलती नजर आईं. एक्ट्रेस ने कई सारी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Priyanka

Priyanka Chopra @priyankachopra

Priyanka Chopra Daughter: प्रियंका चोपड़ा आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वो अपनी शूटिंग से लेकर रूटीन लाइफ के वीडियो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका अपनी बेटी के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताती हैं और अक्सर बेटी मालती मैरी (Malti Marie Jonas) के साथ प्यारी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने  बेटी मालती  और मां मधु चोपड़ा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. इस दौरान उनकी बेटी रोटी बेलती नजर आईं. एक्ट्रेस ने कई सारी फोटोज फैंस के साथ शेयर की है. 

Advertisment

रोटी बेलती नजर आईं मालती 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी मालती और मां के साथ खास तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. सबसे पहले एक्ट्रेस  ने अपने शूटिंग सेट से तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस घायल हालत में मिरर सेल्फी लेती नजर आईं.  वहीं, दूसरी फोटो में मालती अपने छोटे-छोटे हाथों से रोटी बेलती हुई दिखाई दी.  प्रियंका की लाडली की ये तस्वीर देख हर कोई हैरान है और उनपर खूब प्यार लुटा रहा है. वहीं एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बेटी मालती मैरी जोनस के साथ माइक लेकर सिंगिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- क्या खाती हैं Priyanka Chopra की बेटी मालती मैरी? देखकर रह जाएंगे दंग

प्रियंका के लिए विदेश में बनाई गई भिंडी

Advertisment

इस बीच प्रियंका ने अपनी फेवरेट सब्जी भिंडी का एक वीडियो शेयर किया है. ये सब्जी एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने उनके लिए बनाई है. जो एक फोटो में किचन में काम करती हुई नजर आ रही हैं. प्रियंका भले ही विदेश में रह रही हो, लेकिन उन्हें आज भी भारतीय खाना पसंद हैं. वहीं अपनी बेटी को भी प्रियंका भारतीय चीजों से जोड़ी रखती है. कुछ दिनों पहले उन्होंने मलती की रोती के साथ चीज खाते हुए फोटो शेयर की थी.  बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती का जन्म साल 2022 में सेरोगेसी के जरिए हुआ था.

प्रियंका चोपड़ा का इमोशनल वीडियो

प्रियंका चोपड़ा फिल्म द ब्लफ की शूटिंग के लिए इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो (Priyanka Chopra Video) शेयर किया था. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन उनकी आंखें नम नजर आईं और वो बेहद परेशान नजर आईं. एक्ट्रेस के  एक्सप्रेशन से साफ लग रहा था कि वह किसी तनाव से गुजर रही हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए प्रियंका चोरड़ा ने लिखा, 'आज बस इसे महसूस कर रही हूं, मोटीवेटेड रहो.' इस वीडियो के जरिए प्रियंका ने ये मैसेज दिया है कि इमोशनल ब्रेकडाउन किसी भी इंसान के जीवन का हिस्सा हो सकता है. लेकिन इंसान को इसे छुपाने की बजाय, इसे महसूस करना और स्वीकार करना चाहिए.

Advertisment

ये भी पढ़ें- क्या इमोशनल ब्रेकडाउन से गुजर रहीं Priyanka Chopra? एक्ट्रेस का वीडियो देख फैंस हुए परेशान

Advertisment
Advertisment