Advertisment

क्या इमोशनल ब्रेकडाउन से गुजर रहीं Priyanka Chopra? एक्ट्रेस का वीडियो देख फैंस हुए परेशान

प्रियंका चोपड़ा फिल्म द ब्लफ की शूटिंग के लिए इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं. एक्ट्रेस ने आज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से ही उनके फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल खड़े हो गए हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra @priyankachopra

Priyanka Chopra Breakdown: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी लाइफ को लेकर अपडेट देती रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' (The Bluff) की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने शूटिंग के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर भी की थी. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह काफी परेशान नजर आ रही हैं. इस वीडियो को प्रियंका ने अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है, जिसके बाद से ही उनके फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल खड़े हो गए हैं. 

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा का इमोशनल वीडियो

प्रियंका चोपड़ा फिल्म द ब्लफ की शूटिंग के लिए इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं. एक्ट्रेस ने आज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो (Priyanka Chopra Video) शेयर किया है. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने कुछ कहा तो नहीं, लेकिन उनकी आंखें नम नजर आईं और वो बेहद परेशान नजर आईं. एक्ट्रेस के  एक्सप्रेशन से साफ लग रहा था कि वह किसी तनाव से गुजर रही हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए प्रियंका चोरड़ा ने लिखा, 'आज बस इसे महसूस कर रही हूं, मोटीवेटेड रहो.' इस वीडियो के जरिए प्रियंका ने ये मैसेज दिया है कि इमोशनल ब्रेकडाउन किसी भी इंसान के जीवन का हिस्सा हो सकता है. लेकिन इंसान को इसे छुपाने की बजाय, इसे महसूस करना और स्वीकार करना चाहिए.

Advertisment

बेटी के साथ व्हेल देखने पहुंची थी प्रियंका

वहीं दो दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने व्हेल देखने के रोमांच की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. पहली तस्वीर में, वह अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) को गोद में लिए हुए अपनी नौका के डेक पर खड़ी थीं. प्रियंका बैंगनी जैकेट और पैंट के साथ ब्लैक टोपी और धूप के चश्मे में स्टाइलिश दिख रही थीं. एक अन्य तस्वीर में, वह अपनी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) के साथ पोज देती दिखाई दी, जबकि उनकी बेटी मालती पानी की ओर देख रही थी. बता दें, प्रियंका अपने काम के बीच परिवार के साथ समय बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं और उनके साथ बिताए वक्त की तस्वीरें भी आए दिन शेयर कर रही हैं. 

Advertisment

 

celebrity Entertainment News actress Priyanka Chopra bollywood entertainment hindi news
Advertisment
Advertisment