Advertisment

मां का दिल...बेटी मालती को देख इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, ग्लैमर क्वीन की छलकी ममता

प्रियंका चोपड़ा हाल में भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी अटेंड करने मुंबई में थीं. अब वह अमेरिका अपने घर लौट गई हैं जहां बेटी मालती मैरी की शरारतों को देखकर उनका दिल भर आया.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra Daughter: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत आई थीं. दीवा बहुत कम ही भारत यात्रा पर आती हैं. अनंत अंबानी की शादी अटेंड करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी में अटेंड की थी. वेडिंग फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा ने दिल खोलकर एंजॉय किया था. साथ ही दीवा ने भाई की शादी अटेंड करने के बाद अब प्रियंका लॉस एंजिल्स लौट आई हैं. हम सभी जानते हैं कि वो एक मां भी हैं. उनकी एक प्यारी सी बेटी मालती मैरी जोनास है. अमेरिका लौटते ही प्रियंका चोपड़ा ने सबसे पहले अपने बेटी मालती मैरी को गले लगाया. 

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा बेटी को देख हुईं इमोशनल

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका लौटते ही अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर साझा की. ये एक बहुत प्यारा रियूनियन था. बुधवार, 28 अगस्त को प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मालती की एक तस्वीर साझा की जिसमें वह बेडरूम में खेल रही हैं. तस्वीर में मालती को बिस्तर पर लेटे हुए और अपनी मां के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. मिरर में हम प्रियंका को देख सकते हैं जो बेटी के साथ मस्ती करने में बिजी हैं. 

Priyanka Chopra Daughter

मालती मैरी जोनास के इंस्टा हैंडल को टैग करते हुए प्रियंका ने बेटी के लिए अपना प्यार जताया है. दोनों मां-बेटी तस्वीर में काफी खुश नजर आ रही हैं. हम सभी समझ सकते हैं कि इतने दिन भारत में अपनी बेटी से दूर रहकर प्रियंका कैसा महसूस कर रही होंगी. इसलिए उनका ममता छलकना जायज है. फैंस भी इस तस्वीर को देख देसी गर्ल की मदर ड्यूटी की तारीफ कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने भाई सिद्धार्थ और उनकी मंगेतर नीलम उपाध्याय के वेडिंग इवेंट्स अटेंड किए थे. कपल ने कुछ दिन पहले सगाई की और मैरिज को रजिस्टर किया है. फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा भी काफी स्टाइलिश लुक्स में नजर आई थीं. मेजेंटा साड़ी में देसी गर्ल की तस्वीरें वायरल हुई थीं. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने इमरजेंसी प्रमोशन में पहनी इतनी महंगी साड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

ये भी पढ़ें- Viral Video: ‘आशिक बनाया' गाने में तनुश्री दत्ता ने B-ग्रेड यूट्यूबर संग की ऐसी हरकत! वीडियो वायरल

actress Priyanka Chopra Bollywood News gossip Priyanka Chopra Desi Girl Priyanka Chopra bollywood news hindi Actor Priyanka Chopra Bollywood News Bollywood News in Hindi
Advertisment
Advertisment