Advertisment

Priyanka Chopra: कानूनी पचडे में फंसी प्रियंका चोपड़ा, अमेरिका में हुआ एक्ट्रेस का लाई डिटेक्टर टेस्ट, जानें क्या है पूरा मामला

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी की, ने एक दिलचस्प और मजेदार अनुभव साझा किया है जो उनके और उनके पति निक जोनास के रिश्ते को लेकर है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Priyanka chopda lai ditector

Priyanka Chopra: कानूनी पचडे में फंसी प्रियंका चोपड़ा, अमेरिका में हुआ एक्ट्रेस का लाई डिटेक्टर टेस्ट, जानें क्या है पूरा मामला

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी की, ने एक दिलचस्प और मजेदार अनुभव साझा किया है जो उनके और उनके पति निक जोनास के रिश्ते को लेकर है. शूटिंग के दौरान प्रियंका को दिन में 12-12 घंटे काम करना पड़ा, जो कि किसी भी अभिनेता के लिए एक बड़ा काम है. लेकिन इसके अलावा, प्रियंका की लाइफ में एक और दिलचस्प घटना घटी जब वह अमेरिका में लाइ डिटेक्टिव टेस्ट के लिए बुलाई गईं.

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा का लाई डिटेक्टिव टेस्ट 

इस टेस्ट में प्रियंका से उनकी सचाई के बारे में सवाल पूछे गए. जब उनसे पूछा गया कि निक के एक्टिंग कौशल के बारे में उनकी क्या राय है, तो प्रियंका ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं." यह सुनकर टेस्ट के दौरान तकनीक ने संकेत दिया कि यह बयान झूठा था. प्रियंका ने तुरंत अपनी बात को सही करते हुए कहा, "वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं." लेकिन जब फिर से झूठ बोलने के लिए फटकार लगाई गई, तो प्रियंका ने मजाकिया अंदाज में स्वीकार किया कि, "मैं उनके एक्टिंग के बारे में झूठ बोलती रहती हूं."

पति निक जोनस को लेकर बोलीं झूठ 

 एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उसने 'लव अगेन' के दौरान निक ने कोई एक्टिंग लेशन नहीं लिया, अगर वे फिर से साथ में कास्ट किए जाते हैं तो एक्ट्रेस उन्हें थोड़ा सिखाएंगी. अपने डिटेक्टर टेस्ट के दौरान, प्रियंका ने निक या म्यूजिक बैंड, जोनास ब्रदर्स के प्रशंसक नहीं होने के बारे में भी खुलासा किया. इससे पहले कि अमेरिकी सिंगर उनके डीएम में फिसल गए. वह जोनास ब्रदर्स को जानती थी, प्रियंका ने यह भी कहा कि निक बैंड में उनका पसंदीदा नहीं था, जब तक कि उन्होंने सोशल मीडिया पर उनसे बात नहीं किया. 

Priyanka Chopra Jonas on Taking Nick Jonas' Name and Married Life as _Prick #reels #trending #viral #video #shorts...

Posted by English conversation in Sitamarhi on Tuesday, April 2, 2024

प्रियंका ने पति को एक्टिंग सिखाने के लिए कहा

प्रियंका चोपड़ा की यह एक्सप्टेंस उनके और निक जोनास के बीच की केमिस्ट्री को दिखाती है. प्रियंका ने यह भी माना कि हो सकता है कि उन्हें एक्टिंग में एक या दो सबक की आवश्यकता हो, जो उनके सेल्फ डेवलपमेंट और विकास की ओर इशारा करता है. इस मजेदार घटना ने दर्शकों को प्रियंका की सच्चाई का एक नया पहलू दिखाया है. आपको बता दें, प्रियंका और निक ने 2018 में शादी की और अब उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के पेरेंट्स हैं.

Advertisment

 

actress Priyanka Chopra Priyanka Chopra Desi Girl Priyanka Chopra Nick Jonas and Priyanka Chopra Actor Priyanka Chopra
Advertisment