Advertisment

इस क्यूट जानवर को दिया गया Priyanka Chopra का नाम, देसी गर्ल का रिएक्शन वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में पैराडाइज़ कंट्री विजिट की कुछ प्यारी तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. यहां देसी गर्ल एक महीने के कोआला से मिली और हैरान रह गईं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra Koala

Priyanka Chopra Koala: इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा काफी चर्चा में रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलिया में अपकमिंग फिल्म द ब्लफ की शूटिंग में बिजी हैं. हालांकि, शूटिंग से समय निकालकर एक्ट्रेस घूमने-फिरने का भी मजा लेती हैं. हाल में प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में पैराडाइज़ कंट्री (Paradise Country) विजिट किया था. एक्ट्रेस यहां अपने दोस्तों के साथ घूमने आई थीं. प्रियंका चोपड़ा ने प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर पैराडाइज़ कंट्री विजिट की कुछ प्यारी तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. यहां देसी गर्ल 8 महीने के कोआला (Koala) से मिली और कुछ दिलचस्प बात जानकर हैरान रह गईं.  

Advertisment

बेबी कोआला का नाम जानकर हैरान रह गईं एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा को जंगल के अधिकारी ने बताया कि एक बेबी कोआला का नाम प्रियंका चोपड़ा के नाम पर रखा गया है. इस बात को जानकर खुद ग्लोबल स्टार हैरान रह गईं. उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं, अधिकारी ने प्रियंका को बताया कि 8 महीने के इस बेबी कोआला का नाम उनसे प्रेरित है. इसका नाम प्रियंका है...यह सुनते ही देसी गर्ल हैरान रह गईं. उनके चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ हैरानगी थी. उन्होंने कहा- क्या आप वाकई सच बोल रहे हैं. ये बहुत बड़ी बात हैं..उन्होंने अधिकारियों को इस सरप्राइज के लिए धन्यवाद दिया. 

कोआला के साथ प्रियंका ने दिए जमकर पोज

प्रियंका चोपड़ा ने फिर अपने नाम के बेबी कोआला के साथ जमकर पोज दिए. उन्होंने कोआला के साथ सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा की हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया, "मेरे नाम पर एक 8 महीने के कोआला जॉय का नाम रखा गया!! बहुत प्यारा.. इस प्यारे सरप्राइज के लिए और हमें सबसे अद्भुत वन्यजीवों से परिचित कराने के लिए @paradisecountrygc का धन्यवाद. ऑस्ट्रेलिया में वन्यजीव संरक्षण के लिए आप जो भी काम कर रहे हैं, उसके लिए धन्यवाद. जादुई रविवार की दोपहर." 

एक वीडियो में प्रियंका के सिर पर एक मीरकैट भी खड़ा हुआ दिखाई दिया, और वह उसके साथ पोज देते हुए अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. उनके साथ उनकी करीबी दोस्त अंजुला आचार्य भी थीं.प्रियंका के पति निक जोनास ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा "आप क्यूट हैं."

husband nick Jonas actress Priyanka Chopra Priyanka Chopra nick jonas Actor Priyanka Chopra
Advertisment
Advertisment