Viral Kiss Video: प्रियंका-निक का Liplock वीडियो वायरल, पूलसाइड में रोमांस करता दिखा कपल

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक लिपलॉक करते हुए वीडियो शेयर किया है. उन्होंने अपने फैंस को 'फॉरएवर डेट' कैप्शन के साथ इस वीडियो को शेयर कर चौंका दिया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Priyanka Nick

Priyanka Chopra-Nick Jonas Kiss Video

Priyanka-Nick Kiss Video: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. पिछले कुछ समय से प्रियंका (Priyanka Chopra) अपनी फिल्म 'द ब्लफ'  की शूटिंग में बिजी थीं. हालांकि एक्ट्रेस इस बिजी शेड्यूल के बीच भी पति निक, बेटी मालती के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं छोड़ रही थी. वहीं इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और निक जोनस (Nick Jonas) ने प्रियंका के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने अपने फैंस को 'फॉरएवर डेट' कैप्शन के साथ इस वीडियो को शेयर कर चौंका दिया. 

Advertisment

प्रियंका-निक का Kiss वीडियो वायरल

निक जोनस ने लॉस एंजलिस में स्थित घर के पूल साइड से प्रियंका के साथ एक  रोमांटिक  वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ये कपल लिपलॉक (Priyanka-Nick Liplock Video)  करते और एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले नजर आए. निक ने इस रोमांटिक वीडियो के बैकग्राउंड में रोमांटिक गाने का इस्तेमाल किया है. वीडियो की शुरुआत में प्रियंका पूलसाइड पर पोज दे रही हैं. निक उनके  पास जाते हैं, जिसके बाद वो उन्हें Kiss करती हैं. किस के बाद निक चौंकने वाला एक्सप्रेशन देते हैं. फिर दोबारा प्रियंका को किस करते हैं. दोनों का ये रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें-  Sona Dey Hot Photos: उफ्फ! बेहद हॉट दिखती हैं MMS गर्ल सोना डे, किलर मूव्स से मचाती हैं गदर

प्रियंका-निक का वर्कफ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को  फिल्म 'द बल्फ' में देखा जाएगा.  हाल ही में एक्ट्रेस ने इस पिल्म की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा उनके पास 'हेड ऑफ स्टेट' नाम की फिल्म भी है. वहीं निक जोनस की बात करें तो उनकी फिल्म 'द गुड हाफ' 16 अगस्त को अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में इस फिल्म के प्रिमियर पर ये कपल पहुंचा था. रेड कारपेट पर भी निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा को रोमांटिक अंदाज में देखा गया और प्रीमियर के बाद निक ने प्रियंका के साथ पूल साइड रोमांस किया. 

ये भी पढ़ें- Sona Dey MMS: सोना डे के वायरल MMS का निकला बांग्लादेश से कनेक्शन, कौन है ये लड़की ?

Priyanka Chopra Viral Kiss Video Nick Jonas and Priyanka Chopra nick jonas Viral Video
Advertisment