Advertisment

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया क्यों 23 अगस्त को हुई भाई की सगाई, जानें खास वजह!

सोमवार को, प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ ने भी अपनी मंगेतर नीलम उपाध्याय और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ समारोह की कई तस्वीरें शेयर कीं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Priyanka Chopra brother engagement

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया क्यों 23 अगस्त को हुई भाई की सगाई, जानें खास वजह!

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की सगाई के जश्न के लिए भारत में मौजूद हैं. यह एक खास अवसर था, जो 23 अगस्त को मनाया गया और प्रियंका ने इस अवसर को बेहद खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट शेयर की. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर समारोह के कई पलों का एक वीडियो साझा किया, जिसमें सिद्धार्थ और उनकी मंगेतर नीलम उपाध्याय के साथ रोमांटिक और खुशहाल पल दिखाई दे रहे हैं.

Advertisment

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें

वीडियो में प्रियंका ने इस खास दिन की खुशी और प्यार को शेयर करते हुए बताया कि सगाई उनके दिवंगत पिता, डॉ. अशोक चोपड़ा की जयंती पर हुई थी. इसने इस अवसर को और भी यादगार बना दिया. प्रियंका ने वीडियो के साथ अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की, जिससे उनके फैंस और परिवार के सदस्य इस खुशी के मौके पर उनकी यादों को संजो सके.

वीडियो और तस्वीरों के माध्यम से प्रियंका ने सिद्धार्थ और नीलम की खुशियों को सार्वजनिक किया. सिद्धार्थ और नीलम ने भी इस खास मौके पर कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वे परिवार के साथ पोज़ देते हुए नजर आए. प्रियंका ने इस खुशी के अवसर पर अपनी मां मधु चोपड़ा और बहन परिणीति चोपड़ा के साथ भी समय बिताया, जबकि उनके पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास इस समारोह में शामिल नहीं हो सके.

प्रियंका चोपड़ा अपने काम के शेड्यूल को पूरा कर रही

प्रियंका चोपड़ा इस समय भारत में हैं और अपनी कुछ काम के शेड्यूल को पूरा कर रही हैं. वह जल्द ही "हेड्स ऑफ स्टेट" और "द ब्लफ" जैसी फिल्मों में नजर आएंगी, जिसमें इदरीस एल्बा और जॉन सीना भी शामिल हैं. प्रियंका का यह भारत यात्रा उनके परिवार और काम के बीच सही संतुलन बनाने का एक प्रयास है.

प्रियंका चोपड़ा का यह इंस्टाग्राम पोस्ट उनके परिवार की खुशी को साझा करने का एक प्यारा तरीका था, और इसने उनके फैंस को भी इस खास मौके पर शामिल होने का मौका दिया.

 

actress Priyanka Chopra Priyanka Chopra Priyanka Chopra Engagement bash Actor Priyanka Chopra Priyanka Chopra brother engagement Priyanka Chopra Family
Advertisment
Advertisment