Advertisment

OMG! प्रियंका चोपड़ा ने ऋचा चड्ढा की बेटी के लिए भेजा इतना महंगा गिफ्ट, देखें PIC

हम सभी जानते हैं कि ऋचा चड्ढा और अली फजल एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट बने हैं. अब कपल को बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की तरफ से एक खास तोहफा मिला है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Priyanka Chopra Gift For Richa Chadha

Priyanka Chopra Gift For Richa Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा हाल में मुंबई आई थीं. उन्होंने अपने मुंबई आकर कुछ जरूरी काम भी निपटाए थे. प्रियंका ने अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी अटेंड की, अपनी मराठी फिल्म 'पाणी' (Paani) का प्रमोशन किया था. इसके अलावा प्रियंका ने एक और जरूरी काम किया जो हम सभी को पसंद आया है. उन्होंने बॉलीवुड के न्यू मम्मी-डैडी अली फजल और ऋचा चड्ढा की बेटी के लिए एक खास तोहफा भिजवाया है. ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तोहफे की एक झलक शेयर की है. इस गिफ्ट को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी.

Advertisment

बेबी गर्ल के लिए प्रियंका का लग्जरी गिफ्ट

प्रियंका चोपड़ा ने ऋचा चड्ढा और अली फजल की बेटी को एक खास तोहफा भेजा है. इस तोहफे की पहली झलक ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें प्रियंका का उनकी बेटी के लिए भेजा गया तोहफा दिखाया गया है.  वीडियो में हम एक स्पेशल और बेहद लग्जरी गिफ्ट देख सकते हैं. 

ऋचा चड्ढा खुशी से झूम उठीं

इसमें गुब्बारों पर "वेलकम टू द वर्ल्ड, बेबी" लिखा हुआ है. क्लिप में खूबसूरत सफेद ड्रेस और एक मुलायम सफेद खिलौने का क्लोज-अप भी है. प्रियंका ने ये तोहफा पूरी चोपड़ा जोनास फैमिली की ओर से भेजा है. गिफ्ट कॉर्नर को सफेद और लैवेंडर फूलों से खूबसूरती से सजाया गया है. इसमें अंदर बेटी के लिए कपड़े, खिलौने और कीमती चीजें दी गई हैं. ऋचा ने वीडियो को कैप्शन देते प्रियंका चोपड़ा का धन्यवाद किया है.

Priyanka Chopra Gift For Richa Chadha

ये भी पढ़ें-  Varun Dhawan Daughter: डैडी वरुण धवन को डांटती है उनकी नन्ही बेटी, आखिर क्या है मामला?

भारत आईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा हाल में अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय से सगाई के लिए भारत आई थीं. उन्होंने मुंबई में मराठी फिल्म पाणी का प्रमोशन भी अटेंड किया था. एक्ट्रेस दो दिन के लिए इंडिया में थीं और काफी सारे काम निपटाए. इवेंट से प्रियंका का देसी गर्ल लुक भी काफी वायरल हुआ था.  रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट भी शुरू कर सकती हैं. 

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेड ऑफ स्टेट' की शूटिंग में बिजी थीं. उन्होंने 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी कर ली है. 

ये भी पढे़ं- बॉलीवुड की वो फेमस एक्ट्रेस, जिसने बाप -बेटे दोनों के साथ किया रोमांस, जानिए कौन है ये स्टार

Actor Priyanka Chopra actress Priyanka Chopra Priyanka Chopra
Advertisment
Advertisment