Advertisment

मिस वर्ल्ड स्टेज पर खिसक रहा था प्रियंका चोपड़ा का हॉट गाउन, बताया वायरल नमस्ते का सच

हम सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. एक्ट्रेस ने इस कॉम्पिटिशन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा करके लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
priyanka chopra (1)

Priyanka Chopra Miss World: ग्लोबल स्टार और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल में दीवा ने पति निक जोनास का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. न सिर्फ अमेरिका में बल्कि भारत में भी प्रियंका चोपड़ा हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस के फैंस उनकी हर अपडेट से जुड़े रहते हैं. हाल में देसी गर्ल ने मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा किया है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने वायरल नमस्ते पोज के पीछे का सच भी बताया है. इसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Shabana Azmi Birthday: शबाना आजमी ने शर्म छोड़ बुढ़ापे में किया किसिंग सीन, इंडस्ट्री में मचा दिया तहलका

24 साल बाद उसी जगह पति निक कॉन्सर्ट में पहुंचीं प्रियंका 

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. उन्होंने विश्व सुंदरी बनकर भारत देश का नाम रोशन कर दिया था. मिस वर्ल्ड बनने के बाद प्रियंका ने 'नमस्ते' पोज दिया था. उनकी ये तस्वीर आज भी इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने इस वायरल नमस्ते पोज के पीछे की कहानी शेयर की है. प्रियंका करीब 24 साल बाद उसी जगह पर अपने पति निक जोनास के कॉन्सर्ट में शामिल हुई थीं. यहां उन्हें अपने मिस वर्ल्ड बनने का दिलचस्प किस्सा याद आ गया. 

priyanka chopra (3)

Advertisment

बेटी के साथ मिस वर्ल्ड वाली जगह आकर खुश थीं

प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार, 16 सितंबर को लंदन के O2 एरिना में अपने पति निक जोनास और उनके भाइयों के कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया. यह वही जगह है जहां प्रियंका को मिस वर्ल्ड 2000 का ताज पहनाया गया था.  इसे उस समय मिलेनियम डोम के नाम से जाना जाता था. प्रियंका अपनी दो साल की बेटी मालती मैरी के साथ उसी जगह पर जाने से काफी खुश और रोमांचित थीं. 

स्टेज पर सरकती रही प्रियंका की विनिंग ड्रेस

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "मुझे 24 साल पहले इसी एरिना में मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था, तब इसे मिलेनियम डोम कहा जाता था. मैं अपने 18 साल की एक्साइटेड, नर्वस और कॉम्प्टिटिव इंसान को कभी नहीं भूलूंगी, जो दिखने और सबसे अच्छा बनने की कोशिश कर रही थी. 30 नवंबर, 2000 की एक याद जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी, वह है हेमंत त्रिवेदी की खूबसूरत ड्रेस के साथ पेंसिल हील्स पर बैलेंस करना. पूरी शाम ये ड्रेस सरकती रही क्योंकि मेरा बॉडी टेप टिक नहीं पा रहा था, क्योंकि घबराहट की वजह से मुझे बहुत पसीना आ रहा था."

priyanka chopra (2)

Advertisment

नमस्ते करते हुए ड्रेस को गिरने से रोका

प्रियंका ने आगे बताया कि, "इसलिए, अगर आप जीतने के बाद की तस्वीरें गूगल पर देखेंगे, तो पाएंगे कि मैं आभार जताने के लिए नमस्ते कर रही हूं, लेकिन असल में मैं अपनी ड्रेस को ऊपर रखने की पूरी कोशिश कर रही थी. जाहिर है, मैं बच गई और आखिर में सब ठीक हो गया."

प्रियंका ने आखिर में कहा, अपने पति और उनके भाइयों को अपनी बेटी, परिवार और दोस्तों के साथ परफॉर्म करते हुए देखना एक चक्र पूरा होने जैसा है. जीवन अच्छा रहा है. आभार."

Miss World actress Priyanka Chopra Bollywood News gossip Priyanka Chopra bollywood news hindi Actor Priyanka Chopra Bollywood news and gossip Miss World winner Bollywood News
Advertisment
Advertisment