Advertisment

प्रियंका चोपड़ा ने इतनी सस्ती बिकिनी पहन समंदर में लगाई आग, कीमत सुन आप भी रह जाएंगे हैरान

Priyanka Chopra Bikini Price: बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बिकनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो कातिलाना नजर आ रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि एक्ट्रेस की ये बिकनी इतनी सस्ती है कि इसे आप भी खरीद सकते हैं.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (8)

इतनी सस्ती है प्रियंका की बिकनी

Priyanka Chopra Bikini Price: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं. आज वो ग्लोबल स्टार कहलाती हैं. इस वक्त देसी गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस अपनी कुछ बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी फैमिली के साथ फ्रांस गई है, जहां वो पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आई हैं. इस दौरान की फोटोज इंस्टाग्राम पर सामने आ गई है, जो कि हर जगह वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ने अपना ऐसा बोल्ड लुक दिखाया है, जिसपर से लोगों की नजरें नहीं हट रही है.

Advertisment

बिकिनी में कहर बरपाती दिखीं प्रियंका

 

प्रियंका इन तस्वीरों में पति के साथ बिकनी पहन बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. बिकिनी में एक्ट्रेस का किलर अंदाज लोगों को मदहोश कर रहा है. वहीं एक तस्वीर में देसी गर्ल बिकनी पहन समंदर के बीच बोट में लेटकर कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर ने समंदर के पानी में आग लगा दी है. एक्ट्रेस ने जलपरी बन सभी लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. इस फोटो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका की ये बिकनी बेहद सस्ती है. इसकी कीमत सुनकर आप सब हैरान हो जाएंगे.

इतनी सस्ती है प्रियंका की बिकनी

 

Advertisment

जी हां, लाखों-करोड़ों की मालकिन प्रियंका जिस बिकनी को पहन इस वक्त सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही हैं, वो इतनी सस्ती है कि आप भी खरीद सकते हैं. theclosetdiariess नाम के इंस्टा पेज पर प्रियंका की इस बिकनी की कीमत 14 हजार बताई गई है. ऐसे में एक्ट्रेस की बिकनी की कीमत सुनकर फैंस काफी हैरान नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि काफी समय से प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों से दूर चल रही है. फिलहाल प्रियंका हॉलीवुड में धूम मचा रही हैं. उनकी अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की एक्ट्रेस नयनतारा हुईं साइबर क्राइम का शिकार, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Priyanka Chopra entertainment Viral Photo bollywood bikini photoshoot
Advertisment
Advertisment