Advertisment

priyanka chopda bikini: निक जोनास के साथ प्रियंका चोपड़ा का हॉट लुक, सोशल मीडिया पर फैंसकर रहे सवाल?

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ फ्रांस में बिताए गए शानदार समय की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
priyanka chopda new bikini pic

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ फ्रांस में बिताए गए शानदार समय की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने जीवन के इस खास पल को 'एकदम सही विराम' करार दिया है, जो कि उनकी छुट्टियों की खुशी को दिखाता है.

Advertisment

प्रियंका ने छुट्टियों की तस्वीरों और वीडियो शेयर की

प्रियंका और निक, जो लॉस एंजेल्स, कैलिफोर्निया में निवास करते हैं, ने हाल ही में न्यूयॉर्क में केरिंग फाउंडेशन के केयरिंग फॉर विमेन डिनर में भाग लिया था. इसके बाद, उन्होंने अपने व्यस्त शेड्यूल से ब्रेक लेते हुए फ्रांस में परिवार के साथ छुट्टियां मनाने का फैसला लिया. प्रियंका ने 14 सितंबर को इंस्टाग्राम पर छुट्टियों की तस्वीरों और वीडियो शेयर की, जो उनके फैंस के लिए एक प्यारा तोहफा है.

बोट पर बिकिनी में धूप सेकती दिखीं एक्ट्रेस

तस्वीरों में प्रियंका को कई लुक्स में देखा जा सकता है. एक तस्वीर में, वह अपने पति निक के साथ बोट पर धूप एंजाय रही हैं. सफेद बिकिनी में वह बेहद अट्रक्टिव लग रही हैं. दूसरी तस्वीर में, प्रियंका भूरे रंग की बिकिनी में अपने पति के साथ पोज़ देती नजर आ रही हैं. इसके अलावा, एक तस्वीर में वह सफेद ड्रेस में धूप सेंक रही हैं और एक टोपी पहन रखी है.

मालती मैरी भी इन तस्वीरों में दिखीं

मालती मैरी की झलक भी इन तस्वीरों में देखने को मिली है. एक वीडियो में, वह अपनी माँ के बालों से खेलती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह अपने पिता निक की गोद में आराम फरमा रही हैं. निक, जो शर्टलेस लुक में कूल नजर आ रहे हैं, अपने परिवार के साथ इस पल का एंजॉय कर रही हैं.

जीवन के प्यार के साथ एक बेहतरीन ब्रेक

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "एक बार फिर से... अपने जीवन के प्यार के साथ एक बेहतरीन ब्रेक. अब... तैयार हो जाओ, चलो!" इस कैप्शन के साथ, उन्होंने इस पल को एक बेहद ही खुश और आराम के साथ पेश किया है.

Advertisment

निक जोनास ने भी इस पोस्ट पर कमेंट्स की और अपनी खुशी को इमोजी के जरीए बताया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फ्रांस में अपनी छुट्टियों की कुछ और तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह प्रियंका को ध्यान से देखते हुए और मालती के साथ प्यार भरे पल शेयर करते नजर आ रहे हैं.

1 दिसंबर, 2018 को जोधपुर में कपल ने शादी की

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी 1 दिसंबर, 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी. उनके पहले बच्चे, मालती मैरी का जन्म 2022 में सरोगेसी के माध्यम से हुआ था. इस प्यारे परिवार के इन खूबसूरत पल को देखकर यह साफ है कि वे अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन का संतुलन बनाए रखते हुए खुशहाल समय बिता रहे हैं.

priyanka chopda priyanka chopda family priyanka chopda films priyanka chopda in pani film priyanka nick jonas Priyanka-Nick Jonas date
Advertisment
Advertisment