Advertisment

'शराब और ड्रग्स...' अगर चुप नहीं रहीं Kangana Ranaut तो कर दूंगा बेनकाब, इस सिंगर ने दी एक्ट्रेस को धमकी

Kangana Ranaut: कंगना रनौत आए दिन अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि उनकी ये बेबाकी कभी-कभी उनपर भारी भी पड़ जाती है. हाल ही में उनके एक बयान के चलते एक सिंगर ने उन्हें धमकी दे डाली है.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (25)d

कंगना रनौत को मिली धमकी

Advertisment

Kangana Ranaut: बाॅलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत जो कि अब भाजपा की सांसद भी हैं वो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. आए दिन एक्ट्रेस किसी न किसी मुद्दे पर कुछ ऐसा कह देती हैं, जिससे बवाल मच जाता है. हालांकि उनका ये बेबाक अंदाज कभी-कभी उनपर भारी भी पड़ जाती है. हाल ही में उनके एक बयान के चलते एक सिंगर ने उन्हें धमकी दे डाली है. 

Advertisment

सिंगर ने दी कंगना को धमकी

हम जिस सिंगर की बात कर रहे हैं, उनका नाम जसबीर जस्सी है. जसबीर जस्सी पंजाबी गायक है. उन्होंने 'दिल ले गई कुड़ी', 'लौंग दा लश्कारा' जैसे कई हिट गाने गाए है. जसबीर जस्सी कंगना के एक बयान से इतने नाराज है कि उन्होंने एक्ट्रेस को धमकी दे दी है. उन्होंने हाल ही में कंगना रनौत को पंजाब के बारे में बुरा-भला कहने के खिलाफ चेतावनी दी और धमकी दिया कि अगर वह उनके राज्य यानी पंजाब के बारे में कुछ भी कहेंगी तो वह उन्हें बेनकाब कर देंगे.

ये भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दादी-सा लेंगी ये बड़ा फैसला, फूफा-सा को लगेगा झटका

Advertisment

कंगना के इस बयान पर फूटा जस्सी का गुस्सा

दरअसल, कंगना ने हिमाचल प्रदेश में हाल ही में एक रैली के दौरान पंजाब को लेकर कुछ बातें कही थी. उन्होंने कहा था कि नशे की लत है और राज्य के युवा शराब के आदी हैं, जबकि हिमाचल इसके बिल्कुल उलट है. उन्होंने हिमाचल के युवाओं से पंजाब के लोगों से प्रभावित न होने का भी आग्रह किया. अब एक्ट्रेस के इसी बयान पर जस्सी का गुस्सा फूटा है.

सिंगर ने खोली कंगना की पोल

Advertisment

जस्सी ने अभिनेत्री को इस बयान को लेकर धमकी दी कि इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, वे ऐसा करना बंद कर दें. उन्होंने कहा, 'मैं अब यह कहने के लिए मजबूर हूं क्योंकि वह पंजाब को बहुत ज्यादा निशाना बना रही हैं. एक बार वह दिल्ली में मेरी कार में मेरे और एक फीमेल फ्रेंड के साथ शराब पीकर बैठी थीं और उनका खुद पर कोई कंट्रोल नहीं था. उन्होंने जितनी शराब और ड्रग्स का सेवन किया है, मुझे नहीं लगता कि किसी और ने किया होगा. जस्सी ने कहा अगर कंगना पंजाब के बारे में बात करना बंद नहीं करेंगी तो मैं उनकी सारी पोल खोल दूंगा.'

ये भी पढ़ें- क्लीवेज फ्लॉन्ट कर मल्लिका शेरावत ने साड़ी में दिखाया सेक्सी अंदाज, वीडियो देख फैंस के जागे अरमान

Entertainment News in Hindi Viral Video Kangana Ranaut trending news actress kangana BJP MLA bollywood gossip Jasbir Jassi
Advertisment
Advertisment