अब इस पंजाबी सिंगर ने ठुकराया 'Bigg Boss 18' का ऑफर, वजह जान हैरान रह गए फैंस!

Bigg Boss 18 का ऑफर रिजेक्ट करने वालों की लिस्ट में पंजाब की खूबसूरत सिंगर का नाम भी जुड़ गया है. चलिए जानते हैं कौन हैं ये सिंगर और क्यों ठुकराया बिग बॉस का ऑफर.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Noor Chahal

Noor Chahal Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस इन दिनों लगातार सुर्खियों में है. चारों ओर बिग बॉस  18 की चर्चा शुरू हो गई है और कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले ‘स्त्री 2’ में सरकटे का रोल निभाने वाले सुनील, कृष्णा श्रॉफ, मुनमुन दत्ता के शो में आने की खबरें सामने आ रही थी.  कई स्टार ऐसे भी हैं, जो शो का ऑफर रिजेक्ट भी कर चुके हैं. जिनमें शोएब इब्राहिम, अर्जुन बिज्लानी का नाम शामिल हैं. वहीं अब रिजेक्ट करने वालों की लिस्ट में पंजाब की खूबसूरत सिंगर का नाम भी जुड़ गया है. चलिए जानते हैं कौन हैं ये सिंगर और क्यों ठुकराया बिग बॉस का ऑफर. 

Advertisment

सिंगर नूर ने ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाबी सिंगर नूर चहल को  'बिग बॉस 18' में कंटेस्टेंट के लिए  ऑफर आया है. लेकिम सिंगर ने इसे करने से मना कर दिया है.  इसके पीछे की वजह नूर चहल (Noor Chahal Reject Bigg Boss 18) ने तो नहीं बताई लेकिन उनकी टीम ने इस शो को रिजेक्ट करने की कई वजह बताई है. कहा गया है कि सिंगर अपने आने वाले  प्रोजेक्ट की वजह से बिजी हैं, इसलिए बिग बॉस के घर में नहीं जा सकती हैं. इससे पहले शोएब इब्राहिम, अर्जुन बिज्लानी ने साफ कर दिया कि वे रियलिटी टीवी शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. नागिन स्टार अनीता और सुरभि ने भी शो को ठुकरा दिया है. वहीं, धर्म गुरु अनिरुद्धाचार्य  भी शो में जाने से मना कर चुके हैं. 

कब शुरू होगा 'बिग बॉस 18'?

हर साल बिग बॉस सितंबर या अक्टूबर में शुरू होता है. इस बार बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) का ये कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 5 अक्टूबर से कलर्स चैल पर आएगा. बता दें, बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के लिए जिस कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा हैं, उनमें मानसी श्रीवास्तव, समीरा रेड्डी, दीपिका आर्य, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, कनिका मान को अप्रोच किया गया है. इस बार शो एक्टर्स के अलावा कुछ धर्म गुरुओं, यूट्यूबर्स को भी ऑफर किया गया है.  अब देखना होगा की कौन-कौन बिग बॉस 18 का हिस्सा बनते हैं. 

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Birthday: चाइल्ड आर्टिस्ट से कैसे सोशल मीडिया स्टार बनीं जन्नत? नेटवर्थ जान उड़ेंगे होश

Noor Chahal Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18
Advertisment
Advertisment