Advertisment

Viral Video Allu Arjun: 'मैं झुकेगा नहीं...', Pushpa 2 के फिर पोस्टपोन होने की खबरों पर क्या बोले अल्लू अर्जुन?

Allu Arjun Viral Video: अल्लू अर्जुन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो एक इवेंट का है. इस दौरान एक्टर ने अपने फैंस के सामने पुष्पा 2 के पोस्टपोन होने की खबरें को शांत किया.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Allu Arjun

Allu Arjun Viral Video

Pushpa 2: The Rule: साइथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की साल 2021 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' का सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa 2: The Rule) को लेकर लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. फैंस इस फिल्म का लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले ये फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा ना होने की वजह से मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया था. फिर फिल्म की नई रिली डेट सामने आई. लेकिन अब एक बार फिर से फिल्म के पोस्टपोने होने की खबरें सामने आ रही थी, जिस पर अल्लू अर्जुन  ने रिएक्ट किया है. 

Advertisment

अल्लू अर्जुन का वायरल वीडियो

अल्लू अर्जुन का एक वीडियो तेजी से वायरल  (Allu Arjun Viral Video) हो रहा है, जो एक इवेंट का है. इस दौरान एक्टर ने अपने फैंस के सामने पुष्पा 2 के पोस्टपोन होने की खबरें को शांत किया. एक्टर तेलुगु भाषा में बात करेत नजर आए. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस का जोश बढ़ाया और पुष्पा राज के खास अंदाज में लोगों को पुष्पा 2 के लिए प्रोत्साहित किया. एक्टर ने दमदार अंदाज में वादा किया कि पुष्पा 2 के सिक्वल की डेट आगे नहीं बढ़ेगी. उन्होंने कहा- 'दिसंबर में आ रहा हूं...मैं कभी झुकेगा नहीं.' बाद दें, पुष्पा के बाद से अल्लू अर्जुन का ये डायलॉग बहुत वायरल हो रहा है.

कब रिलीज हो रही पुष्पा 2? 

फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसके निर्माता मिथ्री मूवी मेकर्स हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहाद फासिल अहम रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म के रिलीज से पहले  इसके टीजर और गानों ने फैंस के बीच धमाल मचा रखा है. इसके गाने 'पुष्पा पुष्पा' और 'आंगारो' यूट्यूब पर छाए हुए हैं. ऐसे में अब फैंस को बेसब्री से फिल्म का इंतजार है. ये फिल्म पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन शूटिंग पूरी ना होने की वजह से ये अब 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Viral Video Hema Malini: 'हाथ मत लगाओ...', फैन ने किया टच तो भड़कीं हेमा मालिनी

Pushpa 2 Allu Arjun Pushpa 2 Pushpa 2 Actress Viral Video Rashmika Mandanna pushpa 2 the rule
Advertisment
Advertisment