Advertisment

शादी के 12 साल बाद प्रेग्नेंट हुईं लस्ट स्टोरीज की ये एक्ट्रेस, लंदन फिल्म फेस्टिवल में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Radhika Apte Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हाल ही में अपना बेबी बंप दिखाकर हर किसी को चौंका दिया है. BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Radhika Apte (1)

Radhika Apte Pregnant

Advertisment

Radhika Apte Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की एक्टिंग एक नंबर है. इस मामले में कोई शक नहीं है चाहे फिल्में हों या वेब सीरीज या फिर सपोर्टिंग रोल राधिका हर एक किरदार में खुद को ढाल लेती हैं'अंधाधुन', 'मांझी', 'लस्ट स्टोरीज' और 'पैडमैन' जैसी कई फिल्मों में हमने उनकी दमदार एक्टिंग देखी हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड और बेबाक पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप (Radhika Apte Baby Bump) दिखाकर हर किसी को चौंका दिया है. जी हां, एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने पहली बार अपना बेबी बंप BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया. 

राधिका आप्टे ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

राधिका आप्टे हाल ही में  बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंची और उन्होंने  पहली बार अपना बेबी बंप दिखाकर हर किसी को चौंका दिया. अपनी अपकमिंग फिल्म सिस्टर मिडनाइट (Sister Midnight) के यूके प्रीमियर के दौरान एक्ट्रेस ने चुपचाप अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की. इस इवेंट से एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है. ये पहली बार है जब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंट होने की फोटो शेयर कि है, इससे पहले अभी तक इस बारे में सोशल मीडिया पर कोई भी चर्चा नहीं हुई थी. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का ऑफ-शोल्डर  बॉडीकॉन ड्रेस पहना था. अब एक्ट्रेस की फोटोज देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं वहीं, एक्ट्रेस को बधाई मिल रही है. 

सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन

एक्ट्रेस का बेबी बंप देख उनके फैंस और कलाकार सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ओ माय गॉड, ये प्रेग्नेंट है, बहुत खुशी हुई.' एक दूसरे यूजर में लिखा- 'फिल्म के प्रीमियर और प्रेग्नेंसी के लिए बहुत बधाई. रेड कार्पेट पर तुम बहुत शानदार लग रही हो.' अमेरिकन एक्टर और राइटर  Sarah Megan Thomas ने भी एक्ट्रेस को बधाई दी. उन्होंने लिखा- ''ओ माय गॉड, राधिका बधाई हो, तुम बहुत शानदार लग रही हो.' वहीं फिल्म प्रोड्यूसर और ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा (Guneet Monga) ने भी राधिका को प्रेग्नेंट होने पर बधाई दी. बता दें, राधिका ने साल 2012 में ब्रिटिश वायलिन वादक और संगीतकार Benedict Taylor से शादी की थी. अब शादी के 12 साल बाद कपल पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. 

Radhika a

ये भी पढ़ें- अमीरी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती है साउथ की ये हसीना, नेट वर्थ जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Radhika Apte Radhika Apte Movie Radhika Apte Film Radhika Apte Nude Video Radhika Apte bold photos Radhika Apte Pregnant Radhika Apte Pregnancy
Advertisment
Advertisment