Advertisment

कॉपी कैट! एक जैसे कपड़ें पहनकर पहुंचीं ये दो एक्ट्रेस, यूजर्स ने बताया कौन लगी बेहद Hot?

Radhika Madan And Karishma Tanna: 'कॉल मी बे' की स्क्रीनिंग के दौरान करिश्मा तन्ना और राधिका मदान एक जैसे कपड़ें पहनकर पहुंच गई. फिर क्या था यूजर्स ने दोनों को कंपेयर करना शुरू कर दिया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Radhika  Karishma

Radhika Madan And Karishma Tanna

Radhika Madan And Karishma Tanna:  अनन्या पांडे (Ananya Panday) की वेब सीरीज 'कॉल मी बे'  (Call me Bae) का ब्लू कार्पेट प्रीमियर 4 सितंबर को रखा गया था. इस दौरान बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों का जमावड़ा लगा. करण जौहर, कार्तिक आर्यन, सारा आली खान से लेकर कई सितारे प्रीमियर नाइट में नजर आए. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो गया, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. दरअसल, स्क्रीनिंग के दौरान करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और राधिका मदान (Radhika Madan) एक जैसी कपड़ें पहनकर पहुंच गई. फिर क्या था यूजर्स ने दोनों को कंपेयर करना शुरू कर दिया.

Advertisment

 करिश्मा-राधिका का लुक डिट्टो सेम

करिश्मा तन्ना और राधिका मदान 'कॉल मी बे' के प्रीमियर में वैसे तो अलग-अलद समय पर पहुंची थी, लेकनि जैसे ही लोगों का ध्यान दोनों के कपड़ों पर गया तो बस चारों ओर इसकी की चर्चा होने लगी. लोगों में बहस छिड़ गई कि किसने इस ड्रेस को सबसे शानदार तरीके से पहना है. एक नजर में दोनों को देखा जाए, तो उनका लुक एक जैसा लग रहा है.  करिश्मा और राधिका, दोनों का लुक डिट्टो सेम है. उन्होंने वाइट शर्ट के साथ ब्लैक मिनी स्कर्ट को अतरंगी स्टाइल में पहना था. चलिए जानते हैं दोनों ने इस आउटफिट को किस तरह से स्टाइल किया था. 

सबसे  शानदार तरीके से किसने पहना?

करिश्मा और राधिका, दोनों का आउटफिट पूरी तरह से सेम है. दोनों ने वाइट शर्ट के साथ ब्लैक स्कर्ट पहनी थी. जहां करिश्मा स्लीव्स को फोल्ड करे हुए हैं, तो राधिका ने शर्ट की स्लीव्स में बटन लगाया है.  दोनों ने अपनी इस वाइट शर्ट के ऊपर ब्लैक मिनी स्कर्ट पेयर की, जो इसको एक अलग टच दे रही है. स्कर्ट के नीचे पतली-पतली कपड़े की स्ट्रीप्स से झालर जैसे बैलून स्टाइल लुक क्रिएट किया गया है. लेकिन दोनों के ड्रेस को गौर से देखा जाए तो एक बड़ा अंतर भी नजर आएगा. राधिका ने जहां ड्रेस स्टाइल शर्ट पहनी है, तो करिश्मा ने वाइट शर्ट के साथ वाइट मिनी स्कर्ट पेयर किया है. जिसमें खूब सारी प्लीट्स हैं और इसके ऊपर उन्होंने झालर वाली ब्लैक स्कर्ट को पहना है. 

ये भी पढ़ें- कब और क्या खाती है अनुष्का-विराट की बेटी, मां ने खुद किए गजब खुलासे

Radhika Madan Karishma Tanna Ananya Panday Call Me Bae
Advertisment