Advertisment

नई मां दीपिका पादुकोण से मिलने अस्पताल पहुंचे राधिका मर्चेंट और अंबानी परिवार, न्यू बोर्न बेबी से भी की मुलाकात

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में, अंबानी परिवार को दीपिका पादुकोण और उनकी नवजात बेटी से मिलने के लिए अस्पताल जाते समय कारों में यात्रा करते हुए देखा जा सकता है.

author-image
Garima Sharma
New Update
ambani family meet deepika padukone

बॉलीवुड के सुपरस्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर, 2024 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. दीपिका ने इस साल फरवरी में अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की थी, और अब कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी शेयर की. इस खुशखबरी के साथ, दीपिका और रणवीर ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर इस नए चेप्टर का जश्न मनाया.

Advertisment

अंबानी परिवार की अस्पताल विजिट

हाल ही में, शाहरुख खान ने भी दीपिका से मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में मुलाकात की. शाहरुख और दीपिका की गहरी दोस्ती रही है, और उनके इस खास पल में शामिल होना उनकी दोस्ती का प्रतीक है. इसके अलावा, 13 सितंबर को अंबानी परिवार ने भी अस्पताल का दौरा किया. राधिका मर्चेंट और अंबानी परिवार की एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिसमें वे दीपिका और उनकी बेटी से मिलने के लिए अस्पताल में गए थे. 

दीपिका और रणवीर का अंबानी परिवार से करीबी रिश्ता 

पैपराज़ो द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, अंबानी परिवार को उनकी शानदार गाड़ी में देखा गया, और सड़क पर उनके साथ भारी पुलिस सुरक्षा भी मौजूद थी. दीपिका और रणवीर का अंबानी परिवार के साथ करीबी रिश्ता है. यह जोड़ा अक्सर अंबानी परिवार के घर, एंटीलिया, पर जाता है. जुलाई में, दीपिका और रणवीर अंबानी परिवार के सदस्य अनंत और राधिका की शादी में शामिल हुए थे.

शाहरुख खान और दीपिका की दोस्ती

दीपिका के साथ शाहरुख खान की दोस्ती बहुत पुरानी है. उन्होंने एक साथ कई हिट फिल्में की हैं, जैसे कि ओम शांति ओम, बिल्लू, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, पठान, और जवान. शाहरुख ने अस्पताल में दीपिका को बधाई दी और उनके साथ इस खुशी के पल को शेयर किया.

काम के मोर्चे पर

Advertisment

दीपिका को आखिरी बार नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD में देखा गया था, और अब वह सिंघम अगेन में नजर आएंगी. रणवीर सिंह फरहान अख्तर के निर्देशन में डॉन 3 और आदित्य धर की अगली फिल्म में एक्शन-थ्रिलर के लिए तैयार हैं. दीपिका और रणवीर की इस नई शुरुआत को लेकर फैंस और बॉलीवुड के साथियों की तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं.

Radhika Merchant and Ambani family ambani family with deepika deepika baby Deepika Padukone bollywood actress deepika padukone
Advertisment
Advertisment