Advertisment

ससुराल में ग्रैंड अंदाज में राधिका मर्चेंट का पहला बर्थडे हुआ सेलिब्रेट, ग्लैमरस लुक में दिखीं अंबानीज की छोटी बहू

राधिका मर्चेंट ने 16 अक्तूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राधिका ने अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट

Advertisment

राधिका मर्चेंट अब अंबानी परिवार की छोटी बहू बन चुकी है. वहीं उन्होंने 16 अक्तूबर को अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ आलिशान घर एंटीलिया में सेलिब्रेट किया था. जिसका वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं बर्थडे गर्ल अपने ग्लैमरस लुक में नजर आ रही है. 

बर्थडे गर्ल दिखी अलग लुक में 

वीडियो में राधिका ने व्हाइट टॉप के साथ रेड स्कर्ट पहनी हुई है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. वीडियो में राधिका केक काटते हैं और फिर एक-एक कर उन्होंने सबको केक खिलाया. राधिका का ये वीडियो उनके ससुराल एंटीलिया में अपनी फैमिली के साथ का है. 

नीता अंबानी दिखी डांस करती हुई

वहीं राधिका की सास यानी नीता अंबानी की बात करें तो वह भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. उन्होंने लाइट बेबी पिंक कलर की रफल वाली ड्रेस में नजर आई. वीडियो में नीता अंबानी के दोनों बेटे और पति मुकेश अंबानी भी नजर आ रहे हैं. नीता अंबानी केक काटी हुई और डांस करती हुई नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें - एक्ट्रेस शादी के बाद भी 9 साल तक पति से रहीं दूर, अब 39 साल की उम्र में हुईं प्रेग्नेंट

फैंस ने लुटाया खूब प्यार

वहीं वीडियो पर फैंस ने भी खूब प्यार जताया है. राधिका और अनंत अंबानी ने इसी साल जुलाई में शादी की थी. दोनों ने शादी के पहले काफी साल एक-दूसरे को डेट किया था. इसके बाद ये सात फेरों के बंधन में बंधे. दोनों की शादी का जश्न कई महीनों तक चला था. 

ये सेलेब्स हुए शामिल


इसके साथ ही राधिका के बर्थडे पर भी कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए है. राधिका की बर्थडे सेलिब्रेशन में जानवी कपूर, अर्जून कपूर, एमएस धोनी जैसे कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. 

ये भी पढ़ें -  'गुम है किसी के प्यार में' का हुआ 'बेड़ा गर्क', टीआरपी की लिस्ट में इस शो ने मारी बाजी, इन शोज की भी निकली हवा

ये भी पढ़ें - ED के शिकंजे में आईं तमन्ना भाटिया, IPL सट्टेबाजी स्कैंडल में बढ़ीं मुश्किलें

 

Anant Ambani Arjun Kapoor Radhika Merchant Mukesh Ambani nita ambani antilia Mukesh Ambani Antilia Radhika Merchant birthday
Advertisment
Advertisment