Advertisment

वैनिटी में कैमरे छिपाकर हीरोइनों को कपड़े बदलते हुए देखते हैं हीरो, साउथ एक्ट्रेस राधिका के बयान पर मची खलबली

एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार को आपने ऋषि कपूर की फिल्म नसीब अपना-अपना में देखा है. वह साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं. राधिका ने मलयालम फिल्मों के सेट पर वैनिटी वैन के अंदर छिपे हिडन कैमरों का भंडाफोड़ कर दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
radhika sarathkumar

Radhika Sarathkumar Vanity Allegation: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिला कलाकारों की सुरक्षा को लेकर बड़ा मुद्दा उठ गया है. हेमा समिति की रिपोर्ट में फिल्म सेट पर महिला कलाकारों की सुरक्षा को लेकर कई जरूरी मुद्दे उठाए गए हैं. इसके बाद कई एक्ट्रेसेस ने दिग्गज अभिनेता और डायरेक्टर्स पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. साथ ही फिल्म सेट पर होने वाली आपत्तिजनक हरकतों को लेकर खुलासे किए हैं. लेटेस्ट अपडेट में पॉपुलर अभिनेत्री राधिका सरथकुमार ने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. राधिका को आपने फिल्म नसीब अपना-अपना में लीड रोल में देखा होगा. वह साउथ की बहुत फेमस एक्ट्रेस हैं. 64 साल की राधिका ने बताया कि मलयालम फिल्मों के शूटिंग सेट पर वैनिटी वैन के अंदर कैमरे छिपे होते हैं. इनमें एक्ट्रेसेस के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए जाते हैं जो बाद में हीरो देखते थे.

Advertisment

वैनिटी वैन में छिपे होते हैं कैमरे

राधिका सरथकुमार ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा करके खलबली मचा दी है. अब हर कोई उनकी बात को सुनकर दंग रह गया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वैनिटी बैन के अंदर हिडन कैमरे लगाए जाते थे जिनमें एक्ट्रेसेस के कपड़े बदलते हुए वीडियो रिकॉर्ड किए जाते थे. बाद ये  आपत्तिजनक वीडियो अभिनेता अपने मोबाइल में देखते थे. उन्होंने यह भी दावा किया कि इस घटना से वह काफी डर गई थीं. इस वजह से उन्होंने वैनिटी में कपड़े भी चेंज नहीं किए थे.

ये भी पढ़ें- होटल में बुलाया और कहा कपड़े उतारो...डायरेक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाए घिनौने आरोप, पढ़ें पूरा मामला

हीरोइनों को कपड़े बदलते हुए देखते थे हीरो

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री (Malayalam film industry) में ये नया विवाद है. राधिका सरथकुमार  ने नया दावा कर सनसनी फैला दी है. अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि एक बार केरल में एक प्रोजेक्ट पर काम करने के दौरान उन्हें पता चला था कि वैनिटी वैन में छुपे हुए कैमरे लगे होते हैं. क्रू मेंबर वैनिटी वैन में कपड़े बदलती महिलाओं को गुपचुप तरीके से रिकॉर्ड करते हैं और उसका डेटाबेस भी रखते हैं. हालांकि, अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी नहीं दी उनके साथ यह घटना कहां हुई. राधिका के अनुसार इस घटना के बाद से वह बहुत नाराज थीं और अपने वैनिटी रूम में जाने से कतरा रही थीं.उन्होंने सेट पर हीरो को महिला कलाकारों के कपड़े बदलते हुए वीडियो देखते हुए पाया था. 

Advertisment

जस्टिस के हेमा समिति (Hema Committee Report) की रिपोर्ट में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं की खराब स्थिति और उन्हें पर्याप्त सुरक्षा न मिलने सहित कई तरह की बातें बताई गई है.इसके बाद मलयालम सिनेमा के दिग्गज एक्टर मोहनलाल ने मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (AMMA) अध्यक्ष पद छोड़ दिया था. कई महिला कलाकारों ने स्टार्स और डायरेक्टर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi malyalam cinema bollywood news hindi malyalam film Bollywood news and gossip Tamil Actress Radhika Sarathkumar malyalam Bollywood News Malyalam actress
Advertisment
Advertisment