Advertisment

Gyaarah Gyaarah से जगमगा उठा मुंबई का क्लॉक टावर, 3D प्रोजेक्शन शो के साथ रिलीज हुई सीरीज

मुंबई के आईकॉनिक डेविड सैसून लाइब्रेरी के क्लॉक टावर पर ‘ग्यारह ग्यारह’ का दिल लुभाने वाला 3D प्रोजेक्शन आयोजित किया गया.मुंबई वासियों के लिए ये नजारा हैरत करने वाला था.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Gyaarah Gyaarah

Gyaarah Gyaarah

Gyaarah Gyaarah: राघव जुयाल (Raghav Juyal), कृतिका कामरा (Kritika Kamra) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) की मिस्ट्री थ्रिलर वेब सीरीज 'ग्यारह ग्यारह' रिलीज हो गई है. इसकी स्ट्रीमिंग Zee5 में की गई है. शुक्रवार को मुंबई के आईकॉनिक डेविड सैसून लाइब्रेरी के क्लॉक टावर पर ‘ग्यारह ग्यारह’ का दिल लुभाने वाला 3D प्रोजेक्शन आयोजित किया गया.मुंबई वासियों के लिए ये नजारा हैरत करने वाला था, क्योंकि विभिन्न भाषाओं की कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए इस सीरीज की एक झलक दिखाई गई. ग्यारह ग्यारह सीरीज को गुनीत मोंगा और करण जौहर ने इसे मिलकर प्रोज्यूस किया है और इसका निर्देशन उमेश बिष्ट ने किया है.

Advertisment

कैसा था 3D प्रोजेक्शन शो?

डेविड सैसून लाइब्रेरी की बात करे तो इसे अपनी विक्टोरियन गोथिक आर्किटेक्चर के लिए जाना जाता है, जो मुंबई की विरासत का बेहद अहम हिस्सा है. ग्यारह ग्यारह सीरीज को 9 अगस्त को रिलीज किया गया और इसे  मुंबई के सबसे ऐतिहासिक स्थलों में से एक पृष्ठभूमि में इस 3D प्रोजेक्शन शो के जरिए इस सीरीज की शानदार झलक दिखाई गई.  Zee5 की यह कोशिश इस बात की मिसाल है कि, ब्रांड लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली अपनी पहलों के जरिए हर वर्ग के दर्शकों का एंटरटेन करने और उन्हें अपने साथ जोड़ने के विज़न पर कायम है. 

Advertisment

कृतिका कामरा ने क्या कहा?

इस 3D शो के आयोजन के बारे में एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने कहा, 'हम इस बात से बहुत उत्साहित हैं कि आखिरकार 'ग्यारह ग्यारह' ZEE5 पर रिलीज हो गई है, और सच कहूं तो अब मुझे भी 11:11 के जादू पर यकीन होने लगा है! डेविड सैसून लाइब्रेरी पर 3D प्रोजेक्शन हम सभी के लिए गौरव का लम्हा था. 3D प्रोजेक्शन, लाइट्स, साउंड और ड्रामा के जरिये 'ग्यारह ग्यारह' के जादू को जीवंत होते देखने का अनुभव बड़ा रोमांचक था. इसकी शुरुआत बड़ी शानदार हुई है, जो इस शानदार इमारत की ओर हर किसी का ध्यान खींचती है और सभी को आगे आने वाले रोमांच की झलक दिखाती है. मैं चाहती हूं कि हर कोई जल्द-से-जल्द ZEE5 पर 'ग्यारह ग्यारह' के इस बेमिसाल अनुभव का आनंद ले.'

Advertisment

राघव जुयाल ने जाहिर की खुशी

Advertisment

एक्टर राघव जुयाल ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'आखिरकार, इंतजार खत्म हुआ! हम सभी ZEE5 पर 'ग्यारह ग्यारह' के प्रीमियर को लेकर बेहद उत्साहित हैं. मैं अब तक जितने भी शो किए हैं यह उनसे बिल्कुल अलग है, और मैं चाहता हूं कि दर्शक जल्द-से-जल्द इसका आनंद लें.  हमने अत्याधुनिक 3D प्रोजेक्शन मैपिंग तकनीक के जरिये अपनी कहानी को इस ऐतिहासिक इमारत पर जीवंत होते देखा, जो सचमुच ZEE5 पर इस सीरीज की शुरुआत की घोषणा करने का सबसे अच्छा तरीका था. आप सभी से मेरी गुजारिश है कि, आप अभी इस शो को देखिए.

Advertisment

ये भी पढ़ें-  'ग्यारह ग्यारह' सीरीज को लेकर कृतिका कामरा ने न्यूज नेशन से की खास बातचीत , टीवी, ओटीटी, सिनेमा और नेपोटिज्म पर एक्ट्रेस ने किए कई खुलासे

Web Series Kritika Kamra Gyaarah Gyaarah Raghav Juyal News Raghav Juyal
Advertisment
Advertisment