Advertisment

Raha Kapoor: नया घर देखने पहुंची राहा...क्यूटनेस से लूटी महफिल, डैडी रणबीर के साथ देखें मस्ती

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का बेटी राहा के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख फैंस एक बार फिर राहा की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Raha Kapoor

Ranbir Kapoor With Daughter Raha: बॉलीवुड के स्वीट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नया घर बनवा रहे हैं. कपल जल्द ही मुंबई में बन रहे अपने इस नये आशियाने में शिफ्ट हो जाएंगे. इस प्रोसेस के बीच रणबीर और आलिया दोनों टाइम-टाइम पर नये घर की लोकेशन पर विजिट करने आते हैं. हाल में 18 अगस्त को रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के साथ जुहू में अपने निर्माणाधीन घर की साइट पर गए थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रणबीर के साथ राहा काफी मस्ती के मूड में नजर आईं. उन्होंने काफी स्टाइलिश लुक कैरी किया था. 

Advertisment

बेबी राहा का स्टाइलिश लुक

रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा को मुंबई के जुहू में आलिया भट्ट के साथ अपने पारिवारिक घर के निर्माण कार्य को देखने ले गए थे. दोनों साथ में बड़े प्यारे लग रहे थे. पैपराजी ने बाप-बेटी को साथ में स्पॉट किया. इसके बाद राहा का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है. इस बार राहा डेनिम जींस शॉर्ट्स और टी-शर्ट में बेहद प्यारी लग रही थीं. उनके बालों को बन में बांधा हुआ था. साथ में दो हेयरपिन इस लुक को कूल बना रहे थे.

राहा की क्यूटनेस

वीडियो में, रणबीर राहा को अपनी बाहों में लेकर टहलते हुए दिखाई दे रहे थे. पिता और बेटी ने थोड़ी देर बातचीत की, जबकि रणबीर ने उन्हें प्रॉपर्टी के बारे में बताया. अपनी यात्रा के बाद, उन्हें अपनी कार में वापस लौटते हुए देखा गया, और पैपराज़ी ने इस पल को कैमरे में कैद कर लिया. 

रणबीर अक्सर अपने निर्माणाधीन घर का दौरा करते हैं, अक्सर राहा को साथ लेकर आते हैं. जुलाई में, राहा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अप्रैल 2022 में शादी करने के बाद नवंबर 2022 में रणबीर और आलिया ने अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था. कपल की बेटी बेहद प्यारी है. 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रणबीर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में देखा गया था, जो 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी. वह अगली बार नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में दिखाई देंगे, जिसमें साई पल्लवी और लारा दत्ता होंगी.

Bollywood News in Hindi Alia bhatt raha kapoor Raha Kapoor bollywood news hindi Raha Kapoor Pic actor ranbir kapoor Alia Bhatt and Ranbir Kapoor raha kapoor photos Ranbir Kapoor Bollywood News
Advertisment
Advertisment