Advertisment

रेप सीन करते वक्त 'हैवान' बन गया एक्टर , अब जाकर किया खुलासा

Rahul Bose recalls becoming 'beast: बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया है. इस खबर को सुनकर यकीनन आप भी हैरान होने वाले हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-22-Sep-2024-12-51-PM-5581

रेप सीन के वक्त 'हैवान' बना एक्टर

Advertisment

Rahul Bose recalls becoming 'beast: बाॅलीवुड सेलेब्स आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी अपने बयान को. फिलहाल इस वक्त एक्टर राहुल बोस (Rahul Bose) अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में एक्टर ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान होने वाले हैं. एक्टर ने बताया है कि रेप सीन के दौरान उन्हें 'हैवान' बनना पड़ा था.

एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दरअसल, राहुल बोस इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म बर्लिन (Berlin) को लेकर चर्चा में हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के बीच अभिनेता ने अपनी हिट फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) के रोंगटे खड़े कर देने वाले रेप सीन के बारे में बात की है. इस फिल्म में राहुल बोस के अलावा तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) और अविनाश तिवारी भी नजर आए थे. अनुष्का शर्मा निर्मित साल 2020 में आई इस हॉरर-थ्रिलर फिल्म में तृप्ति डिमरी एक ऐसी चुड़ैल का किरदार निभाती है, जो गांव में मर्दों की रहस्यमयी तरीके से हत्या कर रही है.

राहुल ने सीन से पहले तृप्ति से कही थी ये बात

वहीं फिल्म में तृप्ति यानी बुलबुल के साथ दोनों भाइयों (राहुल बोस का डबल कैरेक्टर) द्वारा  रोंगटे खड़े कर देने वाला रेप सीन दिखाया गया था, जिसे देख लोगों की रुह कांप गई थी. वहीं अब हाल ही में राहुल बोस ने एक इंटरव्यू में इस रेप सीन को लेकर बात की है और बताया है कि शूट से पहले उन्होंने तृप्ति डिमरी को क्या कहा था.

रेप सीन के वक्त 'हैवान' बने एक्टर

 राहुल ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ' फिल्म में रेप सीन करना उनके लिए बहुत ही ज्यादा मुश्किल था. ट्विन बर्दर्स में से एक बुलबुल का रेप करता है और दूसरा उसे मार देता है. जब हम ये सीन शूट करने वाले थे, उसकी रिहर्सल के दौरान मैंने तृप्ति से कहा था कि उन्हें कुछ भी बुरा लगे तो वो सिर्फ राहुल कह दे वो वहीं रुक जाएंगे.' वहीं राहुल ने कहा कहा कि - 'साथ ही मैंने उन्हें ये भी बताया कि जैसे ही कैमरा ऑन होगा, मैं हैवान बन जाऊंगा.' इसके बाद राहुल ने तृप्ति की तारीफ करते हुए कहा कि- 'वह बहुत ही स्ट्रॉन्ग, नेक और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. हमारे बीच बहुत अच्छा बॉन्ड है. उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया.'

ये भी पढ़ेंशॉकिंग! एक साथ 40 समोसे खा गईं एक्ट्रेस, वजन बढ़ाकर हो गईं ऐसी कि पहचानना भी हुआ मुश्किल

Viral Video latest-news Tripti Dimri entertainment Animal Tripti Dimri Rahul bose
Advertisment
Advertisment