Advertisment

Raj Kumar Rao strugle: गरीबी में 20 रुपए रोजाना कमाते थे राज कुमार राव, एक्टर की हालत देख तरस खा जाएंगे आप, Viral Video

राजकुमार राव का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनके फैंस को भावुक कर रहा है. इस वीडियो को देखने से पता चलता है कि अभिनेता आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की होगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Rajkumar rao poor video

Raj Kumar Rao strugle: गरीबी में 20 रुपए रोजाना का कमाते थे राज कुमार राव, एक्टर की हालत देख तरस खा जाएंगे आप, Viral Video

राजकुमार राव, जो बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड और डिवोटेड एक्टर माने जाते हैं, अपनी आगामी फिल्म 'विद्धा विक्की का वो वाला वीडियो' के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में नजर आएंगी. ऑडियंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इस बीच राजकुमार राव का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनके फैंस को भावुक कर रहा है.

Advertisment

राजकुमार राव की वायरल वीडियो

फिल्म 'विद्धा विक्की का वो वाला वीडियो' एक नई तरह की कहानी लेकर आ रही है, जिसमें राजकुमार राव ने अपनी अभिनय क्षमता को और भी शानदार तरीके से दर्शाया है. फिल्म की स्टोरीलाइन और राजकुमार की परफॉर्मेंस को लेकर उत्सुकता का यह आलम है कि फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तृप्ति डिमरी की एंट्री भी फिल्म में एक नई ऊर्जा लेकर आ रही है. 

राजकुमार राव के संघर्ष के दिन

Advertisment

हाल ही में, राजकुमार राव का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राजकुमार एक इमोशनल मोमेंट में दिखाई दे रहे हैं, जो उनके फैंस के दिलों को छू रहा है. इस वीडियो में, राजकुमार राव एक दुखी कर देने वाला पल को साझा कर रहे हैं, जहां उनकी इमोशनल और गहराई साफ नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद, यह साफ हो जाता है कि राजकुमार राव न केवल एक टैलेंटेड एक्टर हैं, बल्कि उन्होंने बहुत मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है.

20 रुपये मजदूरी पर काम किया

राजकुमार राव का एक पुराना वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी जीवन की शुरुआती चुनौतियों और संघर्षों को देखा जा सकता है. इस वीडियो में राजकुमार की हालत देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल है. वह गंदे और मैले कपड़े पहने, पतले और दुबले नजर आ रहे हैं. एक महिला उनसे कैमरे के सामने पूछती है, "अगर तुम्हें यहां अच्छा नहीं लगता, तो तुम यहां क्यों हो?" इस पर राजकुमार जवाब देते हैं, "पैसा मिलता है" महिला फिर पूछती है, "तुम्हें कितने पैसे मिलते हैं?" इसपर राजकुमार बताते हैं, "रोजाना के 20 रुपये". 

Advertisment

यह वीडियो साफ करता है कि राजकुमार राव ने अपने करियर की शुरुआत में कितनी कठिनाइयों का सामना किया है, उनके इस संघर्ष ने उनकी मेहनत और समर्पण की गहराई को देखा जा सकता है, जो आज उन्हें इस मुकाम तक ले आई है. यह वीडियो उनके फैंस के लिए एक नई प्रेरणा का स्रोत है. यह दिखाती है कि सफलता केवल मेहनत और धैर्य से मिलती है.

Disclaimer: न्यूज नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, यह स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

rajkumar rao new mouvie Actor Rajkumar Rao rajkumar rao instagram rajkumar rao movies Film Rajkumar Rao Srikanth rajkumar rao movies list Rajkumar Rao Film Rajkumar Rao film Srikanth Rajkumar rao poor video rajkumar rao age Rajkumar Rao Dream rajkumar rao film bheed Rajkumar Rao rajkumar rao latest movie
Advertisment
Advertisment