Advertisment

OMG! बांग्लादेशी पोर्न स्टार के हमदर्द निकले राज कुंद्रा? फिर अडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ा नाम

हाल में भारत में एक बांग्लादेशी पोर्न स्टार रिया अरविंद बरडे को गिरफ्तार किया गया है. वह अपनी पहचान छिपाकर भारत में धंधा कर रही थी. फिलहाल उसके साथ बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर राज कुंद्रा का नाम जुड़ गया है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
raj kundra bangladeshi adult star
Advertisment

Bangladeshi Adult Star: बॉलीवुड फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर राज कुंद्रा पर एक और मुसीबत आ गई है. पहले ही उनपर चाइल्ड पोर्नोग्रॉफी के आरोप लग चुके हैं. बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम अब बांग्लादेशी पोर्न स्टार के साथ जोड़ा जा रहा है. हाल में पोर्न स्टार रिया अरविंद बर्डे उर्फ ​​आरोही बर्डे  को गिरफ्तार किया गया है. उसका असली नाम बन्ना शेख है और वो बांग्लादेशी की है. वह भारत में अपनी पहचान छिपाकर रह रही थी. इस अडल्ट स्टार के साथ अब राज कुंद्रा का नाम भी जोड़ा जा रहा है जिसपर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

Advertisment

ये भी पढे़ं- भोजपुरी आइटम गर्ल नम्रता मल्ला बनीं हॉट लैला...बॉलीवुड गाने पर हिलाई ऐसी कमर, देखें VIDEO

राज कुंद्रा के साथ काम कर चुकी हैं बांग्लादेशी पोर्न स्टार ?
रिया अरविंद बरडे को हाल में भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसकी गिरफ्तारी महाराष्ट्र के उल्हासनगर में हुई है. इस अडल्ट स्टार पर भारत में जाली दस्तावेजों का उपयोग करके धंधा करने के आरोप लगे हैं. कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि बर्डे राज कुंद्रा प्रोडक्शंस से भी जुड़ी थीं और उनके कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी थीं, हालांकि, इस पर अब राज कुंद्रा vs अपना रिएक्शन दिया है. 

राज कुंद्रा ने बताया असली सच
राज कुंद्रा ने एक मीडिया पोर्टल से कहा कि उनके नाम पर चल रहे सभी तरह के झूठे आरोपों से वह बहुत परेशान हैं. उन्होंने कहा, "इन रिपोर्टों में दावा किया गया है जो लड़की अवैध अप्रवासी है, मेरे लिए काम करती थी या मेरी किसी कथित प्रोडक्शन कंपनी से जुड़ी थी. मैं बिल्कुल स्पष्ट कर दूं - मैं इस लड़की से कभी नहीं मिला, न ही मैं कभी किसी ऐसी प्रोडक्शन कंपनी का मालिक रहा हूं या उससे जुड़ा रहा हूं जिसके लिए उसने काम किया हो" 

Advertisment

मैं झूठे आरोप बर्दाश्त नहीं करूंगा
राज कुंद्रा ने कहा कि उनके खिलाफ चल रही ऐसी खबरें उनकी इमेज और समाज में उनके नाम को नुकसान पहुंचा रही हैं. उन्होंने इसे 'सनसनीखेज और मीडिया ट्रैक्शन'बताया. उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि वो वह उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. कुंद्रा ने आगे कहा, वह ऐसे किसी भी झूठे आरोप को बर्दाश्त नहीं करेंगे."

वकील ने दी 100 करोड़ के मानहानि के मुकदमे की धमकी
कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि इस विवादास्पद मामले में राज कुंद्रा का नाम घसीटने का एक स्पष्ट गुप्त उद्देश्य है, उनका उस अडल्ट स्टार से कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संबंध नहीं है. सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री फैलाई जा रही है. इसके खिलाफ हम साइबर अपराध मुंबई पुलिस के साथ आपराधिक मामले दर्ज करा रहे हैं. साथ ही बॉम्बे हाईकोर्ट में 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा भी दर्ज करवाएंगे.

actress shilpa shetty
Advertisment
Advertisment