Advertisment

'गुम है किसी के प्यार में' रजत करेगा जीजा के काले कारनामों का पर्दाफाश, सवी की जिंदगी में नई तबाही का होगा आगाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार आ रहे महाट्विस्ट दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है.हालांकि इस बार ये शो टॉप 5 से बाहर हो चुका है. खैर जानिए आने वाले एपिसोड में क्या धमाका होने वाला है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
 'गुम है किसी के प्यार में'
Advertisment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: टीवी के धमाकेदार शो 'गुम है किसी के प्यार में' साल 2020 से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. इस शो में आने वाले हर एक ट्विस्ट और टर्न्स ने लोगों के दिलों के साथ-साथ टीआरपी लिस्ट में भी कब्जा जमाया हुआ है. हालांकि इस हफ्ते भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 से बाहर हो गया है. वहीं बात करें शो के अपकमिंग ट्विस्ट की तो आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रजत परिवार के सामने अच्छी तरह से अपने जीजा की इज्जत उतारेगा. 

जिगर करेगा भागने की प्लानिंग

'गुम है किसी के प्यार में' आप देखेंगे कि जिगर भागने का प्लान बनाता है और तारा उसके साथ जाने की विनती करती है. वहीं भाग्यश्री अपनी बेटी को जाते देखकर कहेगी कि पता नहीं किस मनहूस घड़ी में उस सवि को हमने अपने घर की बहू बना लिया. वहीं जैसे ही जिगर जाने वाला होता है, रजत आ जाएगा. वो भोसले परिवार के साथ-साथ तापसी को भी साथ में लेकर आएगा. उन्हें वहां देख जिगर के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

रजत करेगा जीजा के काले कारनामों का पर्दाफाशइसके बाद रजत सबके सामने जिगर से पूछेगा कि क्या वो तापसी को जानता है? पहले तो जिगर ये सुनकर घबराएगा. इसके बाद थोड़ा सोचते हुए वो बोलेगा कि हां उसने मेरे उपर मॉलेस्टेशन का आरोप लगाया था. इसपर रजत कहेगा कि दोबारा सबको सच बता. जिगर के चुप्पी साधने पर रजत पोल खोलेगा और बताएगा कि जिगर ने तापसी के साथ छेड़खानी की थी और जब तापसी ने केस दर्ज कराया तो ये कनाडा से वापिस आ गया. रजत सबको बताएगा कि जिगर ने झूठी कहानी में तारा और सवि को फंसाया था.

जेल जाएगा जिगर

इसके बाद आप देखेंगे कि जिगर को रजत जेल भेज देता है. वहां जेल में जिगर, सवी और रजत से बदला लेने के बारे में सोचता है. तभी तारा वहां उससे मिलने आती है और वो अपने पति से कहती हैं कि उसे जेल से छुड़ा कर रहेगी. इसके बाद जिगर  तारा को अपने प्यार का वास्ता देकर उसे घर लौटने के लिए कहेगा. जिगर कहता है वो कोई रास्ता निकाल लेगा. 

तारा करेगी सवि को तबाह करने की प्लानिंग

'गुम है किसी के प्यार में' दिखाया जाएगा कि तारा सवि से अपनी नफरत के बारे में जिगर को बताती है और उसकी खुशियां बर्बाद करने की कसम खाती है. जिगर उसे विश्वास दिलाता है कि वो सबकुछ संभाल लेगा और उसे परेशान होने की जरूरत नहीं है. अब देखना दिलचस्प होगा कि तारा, सवी को परेशान करने के लिए क्या करती है.

ये भी पढे़ं- इस एक्ट्रेस ने छीना ऐश्वर्या राय का पति? जानिए किसके लिए अभिषेक बच्चन ने दिया बीवी को धोखा

Entertainment News News in Hindi latest-news Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoilers Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin updates Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Latest Twists
Advertisment
Advertisment