Advertisment

3.5 करोड़ मिलने पर भी Rajesh Khanna ने ठुकराया था Bigg Boss का ऑफर, जानें वजह

बिग बॉस के मेकर्स ने दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना को बिग बॉस सीजन 3 होस्ट करने का ऑफर दिया था. इस बात का खुलासा राजेश खन्ना की मौत के बाद पत्रकार अली पीटर जॉन ने किया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
rajesh khanna

Rajesh Khanna Reject Bigg Boss

Rajesh Khanna Got Bigg Boss Offer: टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को आज लोग काफी पंसद करते हैं. इसकी लोकप्रियता को देख शो के ओटीटी वर्जन की भी शुरुआत की गई. पिछले 14 सालों से सलमान खान (Salman Khan) ने इस शो की कमान संभाली हैं. लेकिन क्या आपको पता है बिग बॉस के शुरुआती 3 सीजन किसने होस्ट किए. बता दें, बिग बॉस की शुरुआत साल 2006 में हुई थी, तब इसे एक्टर अरशद वारसी ने होस्ट किया था और राहुल रॉय विनर बने थे. इसके बाद दूसरा सीजन  शिल्पा शेट्टी ने संभाला था और उस सीजन के विनर आशुतोष कौशिक थे. लेकिन बिग बॉस 3 के लिए मेकर्स ने एक बड़े सुपरस्टार को अप्रोच किया था. तो चलिए आपको बताते हैं....

Advertisment

कौन था वो सुपरस्टार? 

ये सुपरस्टार और कोई नहीं, बेल्कि राजेश खन्ना थे. बिग बॉस के मेकर्स ने दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना को बिग बॉस सीजन 3 होस्ट करने का ऑफर दिया था. इस बात का खुलासा राजेश खन्ना की मौत के बाद पत्रकार अली पीटर जॉन ने किया था. साल 2012 के रेडिफ आर्टिकल के मुताबिक, पत्रकार अली पीटर जॉन ने राजेश खन्ना की बातों को याद करते हुए बताया था कि, राजेश खन्ना का करियर जब सही नहीं चल रहा था तो उन्हें बिग बॉस का ऑफर (Rajesj Khanna Bigg Boss Offer)  आया था. इसके लिए उन्हें एक एपिसोड के 3.5 करोड़ रुपए भी ऑफर किए गए. लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि वो शो होस्ट नहीं कर पाए. 

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में इन 16 कंटेस्टेंट के नाम पर चर्चा तेज, इन सितारों ने रिजेक्ट किया ऑफर

पहले ठुकराया... फिर किया एक्सेप्ट 

जब राजेश खन्ना को  बिग बॉस का ऑफर मिला था तो तब एक्टर ने इस करने से मना कर दिया था. लेकिन बाद में उन्होंने इस ऑफर को एक्सेप्ट करना चाहा, तो मेकर्स ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. पत्रकार अली पीटर ने बताया कि- 'मेकर्स ने मुझे बुलाया और राजेश खन्ना को शो ऑफर किया. मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने कहा नहीं, नहीं, राजेश खन्ना ऐसे शोज में काम नहीं करेंगे. फिर मैंने उन्हें मनाया, लेकिन हर एपिसोड के 3.5 करोड़ ऑफर होने के बावजूद भी उन्होंने मना कर दिया. लेकिन बाद में उन्होंने मुझे फोन करके कहा कि वो शो करना चाहते हैं. लेकिन तब तक कलर्स वालों की दिलचस्पी खत्म हो चुकी थी.' बता दें, बिग बॉस का तीसरा सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था.  

ये भी पढ़ें- सलमान खान के शो में नजर आएंगी कृष्णा श्रॉफ? बोलीं- 'मैं बिग बॉस में अच्छा परफॉर्म...'

Rajesh Khanna bigg boss 3 bigg boss 3rd promo Salman Khan bollywood superstars rajesh khanna
Advertisment
Advertisment