Advertisment

Rajesh Puri को दिल्ली एयरपोर्ट से उठा ले गए किडनैपर्स, एक्टर ने सुनाई दिल दहला देने वाली आपबीती

Rajesh Puri Kidnapping Incident: दिग्गज एक्टर राजेश पुरी ने अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बताया. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ये सब पहले से ही प्री-प्लान्ड था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Rajesh Puri

Rajesh Puri Kidnapping Incident

Rajesh Puri Kidnapping Incident: 'साथ निभाना साथिया', 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की', 'जाने भी दो यारों', 'घर संसार', 'दहलीज' जैसे टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके दिग्गज एक्टर राजेश पुरी के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. राजेश पुरी  दिल्ली में एक अवॉर्ड फंक्शन में बतौर चीफ गेस्ट शामिल होने के लिए आए थे, जहां से उन्हें किडनैप कर लिया गया था. एक्टर ने खुद अब अपने साथ हुई इस आपबीती के बारे में बताया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ये सब पहले से ही प्री-प्लान्ड था. 

Advertisment

फर्जी इवेंट के लिए बुलाया दिल्ली

हाल ही में ईटाइम्स टीवी को दिए इंटरव्यू में राजेश पुरी ने बताया कि उन्हें पहले फंसाया गया और एक  फर्जी इवेंट को अटैंड करने के लिए दिल्ली बुलाया. एक्टर ने कहा- 'इस महीने (सितंबर) की शुरुआत में शिवम नाम के व्यक्ति का फोन आया, जिसने एक इवेंट कंपनी का रिप्रेजेंटेटर होने का दावा किया. उसने मुझे 8 सितंबर को एक अवॉर्ड शो में बुलाया. जो कथित तौर पर सरकार से एफ्लिएटेड था. उसने मुझे मेरी फीस के रूप में 35 हजार रुपये भी दिए. 9 सितंबर को वापस आने के लिए टिकट भी भेज दी.' एक्टर ने बताया कि उनसे पोस्टर के लिए फोटो और रिकॉर्ड किए गए भाषण  मांगे गए. इसलिए उन्हें शक नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: बच्चे पैदा करने से डरती हैं Tamannaah Bhatia, कहा- 'मैं उसको कैसे...'

दिल्ली एयरपोर्ट से किया गया था किडनैप

एक्टर ने आगे बताया- 'मेरा दिल्ली एयरपोर्ट पर वेलकम करने के लिए दो लोग आए थे. उन्होंने मुझे टैक्सी में बिठाया और करीब एक घंटे बाद टैक्सी रोककर, मेरा सारा सामान एक नई कार में रख दिया, जिसमें लाइसेंस प्लेट नहीं थी. फिर मुझे शक हुआ और गड़बड़ महसूस हुई. मैंने उन्हें कई सवाल किए और अपने मजबूत संबंधों के बारे में बताया. मेरठ से 12 किमी दूर उन्होंने मुझे एक ढाबे पर खाने का ऑफर दिया. फिर उनमें से एख आदमी ने उन्हें बताया कि यह ठीक नहीं, कोई फंक्शन नहीं है, आप किडनैप हो गए हो. मैंने कहा कि वो मुझे वापस छोड़ दें क्योंकि हम एकदम सुनसान इलाके में थे. फिर बातचीत के बाद उन लोगों के मुझे  बॉर्डर पर छोड़ा, जहां मेरे बहनोई मुझे लेने आए.'

पुलिस में शिकायत क्यों नहीं की?

राजेश पुरी को किडनैपर ने बताया कि किडनैपर्स को भेजने वाले शख्स ने कहा था कि एक्टर पर उसका 35 लाख रुपये बकाया थे, लेकिन बाद में किडनैपर्स को एहसास हुआ कि यह झूठ था, इसलिए उन्हें छोड़ दिया. एक्टर ने पुलिस में शिकायत दर्ज ना करने को लेकर कहा कि उनके वकीलों ने  उन्हें शिकायत न करने की सलाह दी है क्योंकि इससे अपहरणकर्ता भड़क सकते हैं. एक्टर ने कहा  कि वह इस हादसे से सुरक्षित बच निकलने और खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही एक्टरल ने लोगों ने  हर चीज की पुष्टि करने और ऐसी घटनाओं से अलर्ट रहने की सलाह दी है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता...' में सबको हंसाने वाले 'टप्पू' बने खतरनाक विलेन, 5 साल बाद इस शो से कर रहे कमबैक

tv actor Rajesh Puri Entertainment News in Hindi national Entertainment News in Hindiws TV News kidnapping case
Advertisment
Advertisment