Advertisment

देर रात चेन्नई के अस्पताल में भर्ती हुए सुपरस्टार रजनीकांत, पत्नी ने दिया हेल्थ अपडेट

Rajinikanth Admitted to Hospital in Chennai: फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत को सोमवार देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहां उनका इलाज चल रहा है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Rajnikanth

Rajinikanth Admitted to Hospital in Chennai

Advertisment

Rajinikanth Admitted to Hospital in Chennai: हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए बुरी खबर है. 73 साल के रजनीकांत को सोमवार देर रात को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, उन्हें पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद अस्पतला ले जाया गया था, जहां उनका इलाज रहा है और आज यानी मंगलवार को उन्हे एक खास प्रोसेस से गुजरना पड़ सकता है. फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है, उनकी हालत स्थिर है. एक्टर की पत्नी ने उनका हेल्थ अपडेट (Rajinikanth Health Update) दिया है. 

Advertisment

पत्नी लता ने मीडिया से क्या कहा? 

चेन्नई पुलिस ने ले सुपरस्टार रजनीकांत की हेल्थ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें पेट में तेज दर्द होने के चलते चेन्नई के अपोलो ग्रीम्स रोड अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, उनकी पत्नी ने मीडिया में  सुपरस्टार का हेल्थ अपडेट दिया है. रजनीकांत की पत्नी लता ने बस इतना बताया कि अभी सब ठीक है. बता दें,  रजनीकांत की हेल्थ पिछले कुछ सालों में कई बार खराब हो चुकी हैं. एक्टर ने साल 2016 में अमेरिका में अपना किडनी ट्रांसप्लांट भी कराया था.हाल ही में, स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने राजनीति से संन्यास भी ले लिया. फिलहाल वो ठीक है. हालांकि इस खबर के सामने आने के बाद रजनीकांत के फैंस की चिंता बढ़ गई है और वो सुपरस्टार के ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

Advertisment

रजनीकांत का फिल्मी करियर 

रजनीकांत के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्हें इस इंडस्ट्री में 49 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और अपने100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है और लोगों के दिलों में एक अलग ही  पहचान बनाई है. उन्हें अपने काम के लिए साल 2000 में पद्म भूषण और 2016 में पद्म विभूषण से सम्मानित भी किया गया था. उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करें तो उनकी दो फिल्में रिलीज होने वाली है, जिनमें से 'वेट्टैयां' 10 अक्टूबर के दिन रिलीज होगीय वहीं उनकी अगली फिल्म 'कुली' अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- शादी के 10 महीने बाद हुआ तलाक, दर्द में काटा समय, अब कहाँ और किस हाल में हैं बिपाशा की सौतन

Rajinikanth Rajinikanth fans Rajinikanth film Rajinikanth Health Update Rajinikanth Health Checkup Rajinikanth Health Issue
Advertisment
Advertisment