Advertisment

रजनीकांत के को-एक्टर विनायकन टीके को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशे में एयरपोर्ट पर मचाया हंगामा

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ में इम्पॉटेंट रोल निभाने वाले उनके को एक्टर को नशे की हालत में एयरपोर्ट पर हंगामा करते हुए हिरासत में लिया गया. यह घटना राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर घटी.

author-image
Garima Sharma
New Update
jailer

रजनीकांत के को-एक्टर विनायकन टीके को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशे में एयरपोर्ट पर मचाया हंगामा

साउथ सिनेमा के जाने-माने एक्टर विनायकन टीके को हाल ही में एक विवादास्पद स्थिति का सामना करना पड़ा. अभिनेता, जिन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, को नशे की हालत में एयरपोर्ट पर हंगामा करते हुए हिरासत में लिया गया. यह घटना राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आरजीआई हवाई अड्डा) पर घटी, जहां उनकी नशे की हालत और बेतुके व्यवहार ने सुरक्षा बलों को एक्शन लेने पर मजबूर कर दिया.

Advertisment

हंगामे की शुरुआत

बताया जा रहा है कि विनायकन टीके एयरपोर्ट पर नशे की हालत में पहुंचे और वहां उनका व्यवहार बेहद अशिष्ट और अराजक था. रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) के साथ भी विवाद किया और सुरक्षा जांच में बाधा डाली. उनके इस अप्रत्याशित व्यवहार से एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई और अन्य यात्रियों को भी असुविधा का सामना करना पड़ा.

हिरासत में लेने की कार्रवाई

विनायकन टीके की स्थिति को देखते हुए, सीआईएसएफ ने उन्हें हिरासत में ले लिया और पुलिस को सौंप दिया. उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और अब आगे की कार्रवाई हैदराबाद पुलिस करेगी. फिलहाल, विनायकन टीके को पुलिस स्टेशन ले जाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जाएगी और इस पूरी घटना की जांच की जाएगी.

पेशेवर लाइफ में उथल-पुथल

विनायकन टीके का यह व्यवहार उनके पेशेवर जीवन के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है. ‘जेलर’ जैसी बड़ी फिल्म में काम कर चुके विनायकन की यह हरकत उनके करियर पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकती है. इसके अलावा, यह घटना उनके व्यक्तिगत जीवन में भी तनाव और विवाद का कारण बन सकती है.

आगे की कार्रवाई

अब इस मामले में आगे की कार्रवाई की जिम्मेदारी हैदराबाद पुलिस के पास है. पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है और यह देखा जाएगा कि विनायकन टीके के खिलाफ क्या कानूनी कदम उठाए जाएंगे. इस घटना ने न केवल एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों को चौंका दिया, बल्कि उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के बीच भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

Jailer Rajinikanth action film Jailer Actor Rajinikanth
Advertisment
Advertisment